News

World Cup 2019: खतरे में सचिन का यह रिकॉर्ड, वॉर्नर ने विश्व कप 2019 में ठोके 500 रन

वॉर्नर ने सात मैचों की सात पारियों में 500 रन बनाए हैं। उनका सर्वोच्च स्कोर 166 रन रहा है और उनका औसत 83.33 का है. वॉर्नर ने अब तक कुल 46 चौके और छह छक्के लगाए हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(25 जून):  लंदन के लॉर्ड्स में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 286 रनों का लक्ष्य दिया है। ओपनर वॉर्नर और फिंच ने शानदार शुरूआत दिलाई। डेविड वॉर्नर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में 500 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वह इस वर्ल्ड कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। वॉर्नर ने मंगलवार को इंग्लैंड के साथ लॉर्ड्स स्टेडियम में जारी मुकाबले में 53 रनों की पारी के दौरान यह मुकाम हासिल किया। वॉर्नर ने इस वर्ल्ड कप में दो शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं।वॉर्नर ने सात मैचों की सात पारियों में 500 रन बनाए हैं। उनका सर्वोच्च स्कोर 166 रन रहा है और उनका औसत 83.33 का है. वॉर्नर ने अब तक कुल 46 चौके और छह छक्के लगाए हैं।इस वर्ल्ड कप में वॉर्नर के अलावा उनकी ही टीम के एरॉन फिंच, बांग्लादेश के शाकिब अल हसन, भारत के रोहित शर्मा, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और इंग्लैंड के जो रूट ने दो-दो शतक लगाए हैं।आपको बता दें कि अगर वॉर्नर का यही प्रदर्शन जारी रहा तो बहुत संभावना है कि वह किसी एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सचिन तेंदुलकर का 16 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देंगे। 2003 वर्ल्ड कप में तेंदुलकर ने 673 रन बनाए थे। सचिन का यह रिकॉर्ड तोड़ने से वॉर्नर 173 रन दूर हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम अगर सेमीफाइनल खेलती है तो वॉर्नर को तीन मैच और मिलेंगे। वहीं, फाइनल समेत ऑस्ट्रेलिया को चार मैच का मौका मिल सकता है। ऐसे में वॉर्नर सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top