News

वैलेंटाइन डे से पहले टूटी दिग्गज क्रिकेटर की शादी,सहायक बनी सौतन

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है। इस दिन का प्रेमियों और कपल्स का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार रहता है। लेकिन वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से पहले एक बड़ा ब्रेकअप हो गया है। जिस दिग्गज खिलाड़ी का रिश्ता टूटा है, वह कोई और नहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clark) हैं।

नई दिल्ली (13 फरवरी): 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है। इस दिन का प्रेमियों और कपल्स का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार रहता है। लेकिन वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से  पहले एक बड़ा ब्रेकअप हो गया है। जिस दिग्गज खिलाड़ी का रिश्ता टूटा है, वह कोई और नहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clark) हैं।

बता दें कि 2015 में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Team Australia) को पांचवीं बार विश्व विजेता बनाने में क्लार्क (Clark) की अहम भूमिका रही है।  क्लार्क ने अपने खेल से लाखों का दिल जीता , लेकिन निजी जीवन में वाइफ को तलाक दे दिया और अपना दिल अपनी सहायक को दे दिया। बताय जाता है कि क्लार्क के निजी जीवन के रिश्ते में उतार चढ़ाव काफी अरसे से चल रहा था। यक़ीनन क्रिकेट जगत में क्लार्क हमेशा अपने धैर्य और समझदारी के लिए जाने जाते रहे हैं। लेकिन निजी जीवन में माइकल क्लार्क पत्नी के साथ रिश्तें की पिच पर पारी को संभालने में नाकाम रहे है।

गौरतलब हैं कि माइकल कलार्क ने 15 मई 2012 को ऑस्ट्रेलिआई मॉडल काइली बोल्डी के साथ शादी की थी। क्लार्क और काइली की एक चार साल की बेटी भी है जिसकी कस्टडी तलाक के बाद काइली को मिल गई है। माइकल क्लार्क ने तलाक की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा कि 'कुछ समय तक साथ रहने के बाद हमने एक जोड़े के रूप में अलग होने का कठिन फैसला लिया है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और इस निष्कर्ष पर आते हैं कि हमारी बेटी अपनी मां के पास रहेगी। माइकल क्लार्क और काइली का तलाक 192 करोड़ में हुआ है और काइली अपनी बेटी केलसे के साथ वॉक्लूज में रहेंगी।

बता दें कि 2018 में माइकल क्लार्क और उनकी असिस्टेंट साशा ऑर्मस्ट्रांग के साथ अफेयर की खबरें सामने आई थीं । साशा और मार्क की एक याट पर इंजॉय करती हुई तस्वीरे भी सामने आई थीं । इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ही क्लार्क और काइली में तलाक के कयास लगाए जाने लगे थे। कयास सच साबित हुए और  फरवरी 2020 में उनका तलाक हो गया।

माइकल क्लार्क ने अगस्त 2015 में क्रिकेट से संन्यास लिया था। क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी-20 मैचों में 488 रन बनाए है। इस दौरान क्लार्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 36 शतक भी लगाए हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top