News

एबी डीविलियर्स ने फिर थामा बल्ला, 31 गेंदो में ठोके ताबड़तोड़ 93 रन

एबी डीविलियर्स ने करीब 6 महीने के बाद क्रिकेट मैदान में धमाकेदार वापसी की है। 16 नवंबर से शुरू होने जा रही द. अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग Mzansi Premier League (MSL) में डीविलियर्स खेलते नजर आएंगे,लेकिन उसके पहले एक अभ्यास मैच में उन्होंने तहलका मचा दिया और शानदार 31 गेंदों में 93 रन ठोक डाले।

                                                                                                            

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 नवंबर ): एबी डीविलियर्स ने करीब 6 महीने के बाद क्रिकेट मैदान में धमाकेदार वापसी की है।  16 नवंबर से शुरू होने जा रही द. अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग Mzansi Premier League (MSL) में  डीविलियर्स  खेलते नजर आएंगे,लेकिन उसके पहले एक अभ्यास मैच में उन्होंने तहलका मचा दिया और शानदार 31 गेंदों में 93 रन ठोक डाले।

                                                                                                           

Tshwane Spartans की ओर से खेलते हुए डीविलियर्स ने Jozi Stars के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी और 300 के स्ट्राइक रेट से 93 रन ठोके. डीविलियर्स अपने इंटरनेशनल रिटायरमेंट के बाद पहली बार क्रिकेट खेलते नजर आए हैं. डीविलियर्स की इस तूफानी पारी की बदौलत उनकी टीम Tshwane Spartans ने 217/9 का स्कोर बनाया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी Jozi Stars को उनके ओपनरों ने शानदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 6 ओवरों में 104 रन जोड़े। इस दौरान दोनों ने अर्धशतक जमाए. लेकिन अंत में Tshwane Spartans टीम के कप्तान डीविलियर्स की पारी की तेजी ने ही मैच में अंतर पैदा कर दिया और आखिरकार डीविलियर्स की टीम को 5 रन से मैच जीत लिया।

वैसे तो यह एक अभ्यास मैच था लेकिन जल्दी ही टूर्नामेंट के पहले मैच में 16 नवंबर को डीविलियर्स केप टाउन ब्लिट्ज के खिलाफ धमाका मचाते नजर आएंगे।

                                                                                                                All Photos: Google                                                                                              


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top