सोफी चौधरी का हुआ कार एक्सीडेंट, बाल-बाल बची एक्ट्रेस की जान !



टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं के लिए ही जानी जाती है।  इन्हीं में से एक नाम आता है सोफी चौधरी का। जी हां, जानी मानी वीजे, एक्ट्रेस, सिंगर और म़ॉडल सोफी चौधरी अक्सर सुर्खियों में रहती है. अब एक बार फिर से सोफी खबरों में है। दरअसल हाल ही में सोफी का एक्सीडेंट हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में सोफी का की कार का मुंबई में एक्सीडेंट हुआ है। सोफी की कार एक ऑटो रिक्शा से टकराई है। बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने सोफी चौधरी की गाड़ी को टक्कर मार दी। सोफी की कार आगे से पूरी डेमेज हो गई है। 

जिस वक्त कार का एक्सीडेंट हुआ सोफी कार में ही मौजूद थी। उनका ड्राइवर गाड़ी को चला रहा था। हालांकि इस एक्सीडेंट में सोफी को चोट नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 279 और 336 के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने और इंसानी जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। मामला मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

 ड्राइवर का नाम अहमद बताया गया है और उसकी उम्र 21 साल की बताई गई। सोफी ने खुद बताया है कि ऑटो ड्राइवर लेन को क्रॉस कर रहा था। सोफी ने साथ में ही कहा कि, मेरी कार का इंश्योरेंस है जिसके उसका डेमेज ठीक किया जा सकेगा। लेकिन ऐसे लोगों को नियम कानून पता होने चाहिए। इतना ही नहीं उस ड्राइवर के पास लाइसेंस भी नहीं है। वो बिना लाइसेंस के कैसे ड्राइविंग कर सकता है। फिलहाल उस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोफी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। सोफी ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। सोफी 'शादी नंबर 1', 'प्यार के साइड इफेक्ट', 'हे बेबी' आदि कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग के साथ कई गानों के लिए प्लेबैक सिंगिंग भी किया है।