इस एक्ट्रेस को भेजे अश्लील मैसैज!

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारों के लिए लोगों में दीवानगी कोई आम बात नही है । अक्सर स्टार्स का सिरफिरे फैंस औऱ लोगों से सामना होता रहता है । अब लीजिए इसी का शिकार टीवी की एक एक्ट्रेस हो गई है। जी हां, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सोनी सिंह का एक सिरफिरे फैन ने जीना मुश्किल कर दिया है। उस शख्स ने सोनी का जीना हराम कर रखा है। खबरों की माने तो सोनी ने सोशल मीडिया पर एक फैन से बात की थी। लेकिन बाद में वो फैन सोनी के पीछे ही पड गया। रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक पर सोनी को एक मार्टिन नाम के लड़के ने कॉन्टैक्ट किया। 

पहले तो सोनी उस फैन का दिल रखने के लिए बात कर ली। लेकिन बाद में वो फैन सोनी के पीछे ही पड गया । खबर के मुताबिक सोनी के बात करने के बाद उस लड़के सोनी को सीधा किस करने के लिए कह दिया। वो लड़का कहने लगा कि वो उन्हें किस करना चाहता है। सोनी ने तुरंत ही उसे फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया। 

इसके बाद उस लड़के ने सोनी को दूसरे सोशल साइट्स पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए। हद तो तब हुई जब वो और भी ज्यादा भद्दे और अश्लील मैसेजेस भेजने लगा। सोनी ने बताया कि, उन्होने इंस्टाग्राम पर भी उसे ब्लॉक कर दिया। 

इसके बाद सोनी ने बताया कि उसने उन्हें कहा कि, कह रहा था कि मैं लोगों में रंग के आधार पर भेदभाव करती हूं । सोनी ने कहा कि अगर वो नहीं माना तो उसके खिलाफ वो एक्शन लेंगी। वैसे ऐसा पहली बार हीं है कि किसी स्टार का ऐसे फैन से सामना हुआ है। कुछ दिन पहले जाहन्वी कपूर के साथ भी ऐसा ही हुआ था। सोनी ने बिग बॉस के आठवे सीजन में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो कई टीवी सीरियल्स में दिख चुकी है।