Blog single photo

बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन बहन सोनम से भिड़ेंगे हर्षवर्धन

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। लेकिन इसमें ट्विस्ट तब आता है जब दो भाई-बहनों की फिल्में आपस में टकराती है। जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्में आपस में टकराने जा रही है।

मुंबई (16 मई): बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। लेकिन इसमें ट्विस्ट तब आता है जब दो भाई-बहनों की फिल्में आपस में टकराती है। जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्में आपस में टकराने जा रही है। 

जल्द ही सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग और हर्षवर्धन की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो बॉक्स ऑफिस पर आपस में लड़ती हुई नजर आएंगी। पहले हर्ष की फिल्म भावेश जोशी 25 मई को रिलीज हो रही थी । लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को ही बदल डाला। अब मेकर्स फिल्म को 25 मई की बजाय 1 जून को रिलीज कर रहे हैं। जिस दिन सोनम कपूर और कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हो रही है।  

25 मई को ही जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु रिलीज हो रही है । शायद इसीलिए भावेश जोशी की रिलीज डेट 1 जून कर दी गई है । इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से डेब्यू किया था । लेकिन फिल्म मिर्जया ज्यादा नहीं चली थी । वहीं उनकी बहन सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगे । देखते हैं कि इस बॉक्स ऑफिस की टक्कर में कौन जीतता है ।

Tags :

NEXT STORY
Top