स्नेहा उल्लाल को मिला नया प्यार, सलमान ने किया था इंडस्ट्री में लॉन्च !



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें सलमान खान ने लॉन्च किया है। सलमान की गर्ल गैंग बहुत बड़ी है। इन्हीं में से एक रही हैं स्नेहा उल्लाल। स्नेहा को सलमान तब लेकर आए थे जब वो ऐश्वर्या से ब्रेकअप कर चुके थे औऱ इश्क की आग में जल रहे थे। ऐश्वर्या को जलाने के लिए सलमान उनके जैसी हमशक्ल स्नेहा को लेकर आए थे। स्नेहा जिन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी कहा जाता है। स्नेहा हुबहू ऐश्वर्या की तरह ही दिखती है। खासकर उनकी आंखें बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह ही है।






 खैर अब इन दिनों स्नेहा बॉलीवुड से तो गायब हैं लेकिन उन्हें लेकर एक खबर आ रही है। दरअसल स्नेहा के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर इन दिनों सुर्खियां बन रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्नेहा इन दिनों ऑल इंडिया मिक्सड मार्शल आर्ट्स एसोशिएशन यानि (AIMMAA) के डायरेक्टर अवि मित्तल को डेट कर रही है। 



दोनों की डेटिंग की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं। दोनों का प्यार अब इनकी फैमिलीज तक पहुंच चुका है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्नेहा अब अवि के फैमिली फंकशन्स का भी हिस्सा होती हैं। दोनों ने मालदीव में वेकेशन भी मनाया है। जिसकी तस्वीरें स्नेहा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।



 वहीं स्नेहा और अवि की बात करें तो दोनों के बीच पिछले काफी वक्त से डेटिंग चल रही है। दोनों की सोशल मीडिया पर कई साथ में तस्वीरें हैं जिनसे साफ हो रहा है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है। अब दोनों कब शादी कर रहे हैं औऱ कब अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर रहे हैं।



 इसका इंतजार फिलहाल तो सभी को करना ही है। 2005 में सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल के साथ 'लकी - नो टाइम फ़ॉर लव ' फिल्म में काम किया था। स्नेहा को लोगों ने ऐश्वर्या का लुकअलाइक कहना शुरू कर दिया था।  इस फिल्म से स्नेहा को पहचान सिर्फ सलमान से ही मिली थी।

 फिल्म सलमान ने स्नेहा से रोमांस किया जाता है। स्नेहा ने सलमान के भाई सोहेल खान के साथ भी फिल्म आर्यन में काम किया था लेकिन वो फिल्म भी चली नहीं।  स्नेहा आखिरी बार साल 2014 में तेलुगू फिल्म में नज़र आईं थी। हालांकि कुछ वक्त पहले ही उनके कुछ अलबम भी आए हैं।