पंजाब में तहलका मचाएगी अजय की सिंघम, परमीश वर्मा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म सिंघम ने क्या कमाल दिखाया था। ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है । फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था । बाजीराव सिंघम बनकर अजय ने लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी । सिंघम पहले ही तमिल, तेलगू और हिंदी में बन चुकी है। अब लीजिए ये फिल्म पंजाबी में भी बनने जा रही है । जी हां, हाल ही में खुद अजय ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।



अजय ने सोशल मीडिया पर एक क्लैप बोर्ड शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इससे पहले अजय ने इसी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में पंजाबी में बनने वाली सिंघम का नाम लिखा था। पंजाबी वर्जन में एक्टर पर्मिश वर्मा लीड रोल में होंगे । अजय देवगन खुद इस फिल्म को ला रहे हैं। वहीं हाल ही में परमिश वर्मा ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। 



सामने आई पिक्चर में परमिश पंजाबी अफसर बने दिख रहे हैं। सिर पर पगड़ी है और ऑफिसर की ड्रेस में परमिश नजर आए है। परमिश ने पिक्चर को शेयर करके बताया है कि अजय देवगन आपका बहुत शुक्रिया आपने मुझ पर विश्वास किया। आपको बता दें कि, इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनम बाजवा जो कि पंजाबी एक्ट्रेस हैं, वो हीरोइन के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है। वैसे भी सिंघम सीरीज की फिल्मों को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। फिलहाल देखते हैं कि अब पंजाबी में सिंघम क्या कमाल दिखाती है।