सीरियल 'सिलसिला' में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 12 सितंबर ): सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में इन दिनों जमकर ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। इस शो में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। इस शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा नजर आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं। इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं। अगर आप सीरियल देख रहे होंगे तो इन दिनों कुणाल-नंदिनी एक हो चुके है। दोनों ही एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर चुके है। वहीं इस बात से मौली बेखबर है। लेकिन अब इस शो में एक महाएपिसोड आएगा जिसमें ये मौली के आगे कुणाल-नंदिनी की सच्चाई आएगी। 



शो में जबरदस्त तूफान आने वाला है। महाएपिसोड में कुणाल-नंदिनी के इश्क की दास्तान के बारे में मौली को पता चलेगा।गणेश उत्सव के दौरान होने वाले इस महाएपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है। हाल ही में आपने देखा होगा कि, राजदीप ने मौली के कानों में कुणाल-नंदिनी के अफेयर की बात डाल दी है। गणेश उत्सव में मौली के सामने ये सच्चाई आ जाएगी कि कुणाल-नंदिनी के बीच अफेयर चल रहा है। इस से मौली पूरी तरह से टूट जाएगी। 



मौली खुद पर भरोसा ही नहीं करेगी कि आखिर ये सब क्यों और कैसे हुआ। कहा जा रहा है मौली इसके बाद एक नया फैंसला लेगी। दरअसल मौली कुणाल को घर छोड़ने के लिए कहेगी। वो चाहती है कि अब नंदिनी और उसका कोई वास्ता ना रहे। मौली कुणाल के साथ नहीं रहना चाहती है। इसीलिए वो कुणाल को घर छोड़के जाने को कहेगी। फिलहाल देखते हैं कि इस शो में औऱ क्या ड्रामा होता है।