Blog single photo

बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । आए दिन किसी न किसी स्टारकिड को लेकर खबर आ ही जाती है । पिछले काफी वक्त से टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी की पलक तिवारी के डेब्यू

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । आए दिन किसी न किसी स्टारकिड को लेकर खबर आ ही जाती है । पिछले काफी वक्त से टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी की पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें बन रही है । कहा जा रहा था कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रही है। लेकिन अब लीजिए श्वेता ने क्लिअर किया है कि पलक अभी किसी फिल्म से डेब्यू नहीं कर रही है। दरअसल खबरें थी कि श्वेता फिल्म क्विकी से डेब्यू कर रही है। खबर थी कि क्विकी में पलक तिवारी के साथ आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर फेम दर्शील सफारी नजर आएंगे। लेकिन अब श्वेता ने बताया है कि उनकी अभी तो कोई डेब्यू नहीं कर रही है। 

श्वेता ने बेटी पलक की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, पिछले कई दिनों से मुझसे मेरी बेटी पलक की फिल्म क्विकी से डेब्यू को लेकर पूछा जा रहा है। साथ ही श्वेा ने कहा कि पलक अभी 12वीं कक्षा में है। इसलिए फिलहाल तो वो इस फिल्म में काम नहीं कर रही है। श्वेता ने ये इच्छा भी जाहिर की है कि आगे वो क्विकी में जरूर काम करें । मतलब साफ है कि श्वेता की बेटी पलक का डेब्यू फिलहाल तो टल चुका है। देखते हैं कि पलक कब इंड्स्ट्री में कदम रखती है। बता दें कि पलक तिवारी श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने ही बेटी पलक की देखभाल की है। श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से दोबारा शादी की और उनसे उन्हें एक बेटा रेयांश भी है।

Tags :

NEXT STORY
Top