Blog single photo

राजा चौधरी हुए गिरफ्तार, इस मामले में गए जेल!

इस इंड्स्ट्री में कब क्या हो जाए किसी को कुछ पता नहीं है । अब लीजिए एक बार फिर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खबरों में आ गई है । पिछले काफी दिनों से खबरें थी कि श्वेता अपने पहले पति अभिनव से अलग हो

इस इंड्स्ट्री में कब क्या हो जाए किसी को कुछ पता नहीं है । अब लीजिए एक बार फिर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खबरों में आ गई है । पिछले काफी दिनों से खबरें थी कि श्वेता अपने पहले पति अभिनव से अलग हो रही है । लेकिन बाद में श्वेता ने इन खबरों को गलत बताया । अब लीजिए मामला श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से जुड़ा है । 

दरअसल हाल ही में राजा चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। राजा चौधरी को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राजा पर सेट में शराब पीकर हंगामा और बदतमीजी करने का आरोप लगा है। एक रिपोर्ट की माने तो ये मामला फिल्म के कैमरा डायरेक्टर ने दर्ज करवाया है । कैमरा डायरेक्टर राजू आर द्विवेदी ने कहा कि, राजा शोषण और लोगों को जान से मारने की धमकी भी देते थे । 

फिलहाल पुलिस ने जांच की है और राजा को मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए भेजा गया है। बता दें कि राजा को फिल्म संगम का हीरो में फिल्म के लीड एक्टर के भाई के रोल के लिए चुना गया था । अपने खराब बिहेवियर के कारण जब मेकर्स ने राजा को फिल्म से बाहर किया तो उन्होंने हंगामा कर दिया औऱ बात मारपीट तक पहुंच गई । देखते हैं कि आखिर राजा इस मामले से कब बचकर बाहर आते है। 

बता दें कि राजा ने श्वेता तिवारी से साल 23 दिसंबर 1998 में शादी की थी । दोनों की एक बेटी पलक भी है जो कि श्वेता के साथ ही रहती है । वहीं श्वेता ने राजा पर मारपीट के आरोप लगाए थे । दोनों फिर अलग हो गए । जिसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी । अब वो एक बेटे रेयांश की मां भी है ।

Tags :

NEXT STORY
Top