पति अभिनव से अलग होने की खबरों से तंग हुईं श्वेता तिवारी, आखिरकार तोड़ी चुप्पी !

मुंबई (24 मई): टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है। इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी। जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि श्वेता की मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें थी कि श्वेता का पति अभिनव से डिवोर्स होने वाला है। अब इन खबरों पर श्वेता तिवारी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोडी है।

  श्वेता ने कहा है कि, ये सारी खबरें अफवाह है । हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है । हम एक अच्छे पति-पत्नी की तरह रह रहे है । हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. हम साथ हैं और खुश हैं । मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे बयान के बाद फिर कभी इस मुद्दे पर कोई बात नहीं होगी ।वैसे हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में श्वेता अकेली गईं थी । 

 इसी के बाद फिर से खबरें आने लगी कि श्वेता और उनके पति के सब ठीक नहीं है। वैसे अभी हाल ही में अभिनव भी इस पर बात कर चुके है । अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा कि, हमारी शादी के टूटने को लेकर जो खबरें आई वो पूरी तरह से गलत है । हम अब भी साथ है। मैं और श्वेता साथ रह रहे हैं और काफी खुश भी है ।वैसे ये बात बिल्कुल सच भी है। अभी हाल ही में श्वेता और उनके पति एक पिक्चर में साथ नजर आए है।

 ये पिक्चर करणवीर बोहरा ने शेयर की है। इसमें वो खुद भी अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे ह । मतलब साफ है कि श्वेता की मैरिज लाइफ में अब सब ठीक है । वैसे इसके अलावा श्वेता की इंस्टा स्टोरी भी इसी बात की ओर इशारा करती है । 

बता दें कि 37 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे रेयांश की मां है।