Blog single photo

15 साल बोलेंगे तब भी लोगों के समझ में नहीं आएगा- CM शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 15 मिनट बाले बयान पर तंज कसा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि अगर राहुल गांधी 15 साल भी बोलेंगे तब भी उनके सिवाए उनकी बातों को कोई नहीं समझ पाएगा। इस सिलसिले में सीएम शिवराज ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है।

नई दिल्ली (2 मई): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 15 मिनट बाले बयान पर तंज कसा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि अगर राहुल गांधी 15 साल भी बोलेंगे तब भी उनके सिवाए उनकी बातों को कोई नहीं समझ पाएगा। इस सिलसिले में सीएम शिवराज ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने ट्वीट किया है कि कुछ लोग 15 मिनट क्या, अगर 15 साल भी लगातार बोलें तो उनके अलावा किसी को कुछ समझ नहीं आएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार किया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि 'हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे'। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि 'आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।'

NEXT STORY
Top