Blog single photo

अभी से ही मार्शल आर्ट्स में चैंपियन है शिल्पा का बेटा, टाइगर श्रॉफ का है बहुत बड़ा फैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 अक्टूबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है। लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे का भी खूब ध्यान रख रही है। साथ ही उसे अभी से ही चैंपियन बना रही है। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा कि, ये तस्वीरें मुझे शेयर करनी पड़ी है। 

अपने 6 साल के बेटे पर काफी गर्व महसूस हो रहा है। स्थिरता ही निपुणता की जननी है और वो इसे कम उम्र में ही समझ गया है। टाइगर श्रॉफ इसे यूं ही इंस्पायर करते रहना। इस पिक्चर में शिल्पा का लाड़ला महज 6 साल की उम्र में मार्शल आर्ट्स करता नजर आ रहा है।

 वैसे शिल्पा ने अपने पोस्ट में खास टाइगर श्रॉफ का जिक्र इसलिए किया है क्योंकि टाइगर मार्शल आर्ट्स और जिमनास्ट में ट्रेंड हैं। इसके अलावा शिल्पा का बेटा टाइगर का बहुत बड़ा फैन है। वो टाइगर की तरह ही डांस भी करता है। इसके अलावा वो टाइगर को फॉलो करता आ रहा है। पहले भी टाइगर के साथ शिल्पा के बेटे की मस्ती और डांस को देखा जा चुका है। अब शिल्पा जितनी फिटनेस का ख्याल रखती है। वैसा ही वो अपने बेटे को भी बना रही है।  

Tags :

NEXT STORY
Top