Blog single photo

राहुल गांधी के समर्थन में 'शॉटगन', PM पर साधा निशाना

बीजेपी में रहकर अक्सर बीजेपी से जुदा राय रखने वाले शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है।

नई दिल्ली (13 मई): बीजेपी में रहकर अक्सर बीजेपी से जुदा राय रखने वाले शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। शत्रुघ्न सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि नामदार, कामदार, दामदार या कोई औसत समझदार, हमारे देश में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है, लेकिन उसके पास पर्याप्त समर्थन और संसद में बहुमत होना चाहिए।

आपको बात दें कि पिछले दिनों कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर उन्हें अपरिपक्व और नामदार (शासक) बताया था। साथ ही तंज कसा था कि वे (राहुल गांधी) नामदार हैं, जबकि मैं (नरेंद्र मोदी) कामदार (सामान्य कार्यकर्ता) हूं।शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में पीएम दावेदारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर आलोचना के लिए पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी ध्यान हटाने की राजनीति कर रहे हैं। साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की तारीफ़ करते हुए कहा कि वे पिछले सालों में परिपक्व हुए है और उन्होंने देश के हित में कई प्रासंगिक सवाल उठाए हैं।दरअसल बीते दो-तीन सालों से पार्टी में अनदेखी की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी आलाकमान से नाराज हैं और उन्होंने पहले भी यशवंत सिन्हा के सुर में सुर मिलाते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर सवाल उठाए हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top