दिव्यांका के बाद गर्लफ्रैंड पूजा से शरद मल्होत्रा ने इसलिए किया ब्रेकअप, वजह आई सामने !

मुंबई (28 मई): इंड्स्ट्री में अक्सर दो कपल्स के बीच दरारें आ जाती है। अभी हाल ही में अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर से अलग हुए है। इसके अलावा टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले एक्टर शरद मल्होत्रा का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। जी हां, शरद का गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप हो चुका है। खबरों की माने तो शरद और पूजा के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी । दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह इनके टाइम को बताया जा रहा था। लेकिन इनके ब्रेकअप को लेकर एक नई खबर आ रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप शरद का इसलिए हुआ है क्योंकि वो किसी औऱ को भी डेट कर रहे है । जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा ने इस बात का खुलासा किया है । पूजा ने बताया कि शरद 6 महीने पहले से काफी अलग बिहेव कर रहा था । मुझे लगा शायद काम की वजह से है ये सब, बाद में सब ठीक हो जाएगा । लेकिन कुछ वक्त बाद पता चला कि शरद किसी औऱ को भी डेट कर रहा है । वो किसी लड़की से मिल रहा है । 

इसीलिए वो मुझसे अलग होना चाह रहा था। इसके अलावा पूजा ने ये भी कहा कि उनकी मां और ज्योतिषी ने भी कहा था कि मुझे वो छोड़ दे । खैर अब इस सबसे लग रहा है कि शरद की लाइफ में शायद अब कोई और आ गया है । मतलब साफ है कि दिव्यांका के बाद पूजा भी शरद अलग हो चुके है । बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी से शरद का रिश्ता 9 सालों तक चला । 

लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए । दिव्यांका-शरद का रिश्ता सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर शुरू हुआ था । शरद से अलग होने के बाद दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी कर ली । शरद इन दिनों सीरियल कसम तेरे प्यार की में नजर आ रहे हैं ।