Blog single photo

गांगुली की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, हीरो की तलाश ?

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली की जिंदगी पर भी फिल्म बनने जा रही है। बॉलीवुड में कौन सा वो एक्टर है जो सौरव गांगुली की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतार सकता है इस पर बात चल रही है साथ ही फिल्म के लिए डायरेक्टर की भी तलाश हो रही है।

मुंबई (22 मई): टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली की जिंदगी पर भी फिल्म बनने जा रही है। बॉलीवुड में कौन सा वो एक्टर है जो सौरव गांगुली की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतार सकता है इस पर बात चल रही है साथ ही फिल्म के लिए डायरेक्टर की भी तलाश हो रही है। आपको बता दे सौरव गांगुली टीम इंडिया के बहुत काबिल कैप्टन रहे हैं। करोड़ों फैंस है उनके और उऩकी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में दर्शकों की दिलचस्पी बहुत रहेगी।

 इससे पहले दर्शक महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर की कहानी देख चुके हैं। इन दिनों झूलन गोस्वामी व  तेज गेंदबाज कपिल देव की जिंदगी को फिल्मी परदे पर उतारने की तैयारी चल रही है। अब इस कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का नाम भी जुड़ गया हैं। गांगुली पर लिखी किताब ‘ए सेंचुरी इज नॉट इनफ’ नाम की किताब को फ़िल्म को फिल्म का शक्ल देने जा रही है टीवी सोप क्वीन एकता कपूर। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड सौरव गांगुली से इस मुद्दे पर बात कर रही है। गांगुली ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बायोपिक को लेकर बालाजी टेलीफिल्म्स से उनकी बातचीत चल रही है। 

Tags :

NEXT STORY
Top