मां बनने वाली हैं अनीता भाभी, सोशल मीडिया पर सुनाई खुशखबरी


 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन का हर कोई दीवाना है । गोरी मेम बनकर सौम्या सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी है । भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सौम्या टंडन इस वक्त प्रैग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। 

सौम्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, आज एक जादूगर की तरह महसूस हो गया, एक केप के बिना एक सुपरहीरो की तरह लग रहा है। आज कल के दिन आशीर्वाद और भक्ति से भरे हैं। मेरे सिर में घूमने और हार्मोन के अचानक पंप से लगातार उत्साहित; यह एक आकर्षक सवारी होने का वादा करता है। 



बड़ी खबर ये है कि, मैं प्रेग्नेंट हूं और इसके हर पल में सोखने की कोशिश कर रही हूं! बस आपकी विशेश की जरूरत है। ऐसे में साफ हो गया है कि सौम्या टंडन प्रैग्नेंट हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि, वो  शो छोड़कर जा रही है।इसी दौरान ये खबर भी आई की सौम्या बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही हैं इसलिए शो को अलविदा कर रही हैं। 



आपको बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं। उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों सौम्या के पति देवेंद्र उनका खूब ख्याल रख रहे हैं। सौम्या ने साल 2016 में दिसंबर में बैंकर दोस्त सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी।