करीना का खुलासा, इस अभिनेता को डेट कर रही हैं सैफ की लाड़ली सारा !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 फरवरी): बॉलीवुड में इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही है। सैफ की लाड़ली सारा के चर्चे इन दिनों हर तरफ है। सारा अब अपने लव लाइफ को लेकर खबरों में है। बीते दिनों ही खबर आई है कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के को स्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह भी बता दिया गया था। लेकिन ये सच है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हाल ही में इस बात का इशारा खुद करीना कपूर ने दिया है। दरअसल करीना ने एक इंटरव्यू में इशारों ही इशारों में ये कह दिया है कि सारा के साथ सुशांत की जबरदस्त डेटिंग चल रही है। लेकिन करीना ने खुलकर  कुछ बताया ही नहीं है। पर जो कहा है वो समझदार के लिए काफी ही है। 



एक चैट शो पर करीना इस बारे में हिंट भी कर चुकी हैं। इससे पहले भी करीना ने सारा को डेटिंग टिप वाले सवाल पर सलाह दी थी। करीना ने पिछले साल कहा था कि, सारा अपने पहले हीरो को डेट न करें।' वैसे सारा अली की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के हीरो सुशांत ही हैं। ऐसे में लग रहा है कि सारा कहीं ना कहीं अपने दिल को नहीं संभाल पाईं और सुशांत यानि अपने पहले हीरो को ही अपना दिल दे बैठीं। खबर है कि सारा अली ख़ान अक्सर सुशांत से मिलने उनके घर जाती हैं। सारा की मां अमृता जब घर पर नहीं होती हैं तो उनके पीठ पीछे वो सुशांत को भी अपने घर बुलाती हैं। कुछ दिन पहले जब सुशांत का बर्थ-डे था तो सारा अली ख़ान अपनी देहरादून ट्रिप को बीच में ही छोड़कर मुंबई लौट आईं थीं ताकि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके बर्थ-डे पर क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर सकें। सुशांत और सारा अपने इस रिलेशन को बिल्कुल सीक्रेट रखना चाहते हैं। 



यही वजह है कि कुछ दिन पहले जब दोनों नाइट आउट करने निकले थे और उन्हें कुछ फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया था। तो सुशांत और सारा ने मिन्नतें करके उन फोटोग्राफर्स से अपनी तस्वीरों को डिलीट करवाया था। वो पिक्चर्स मीडिया में ना आए इसके लिए सुशांत और सारा ने उन फोटोग्राफर्स से प्रॉमिस भी लिया था। अब देखते हैं कि आखिर कब तक लुका छुपी वाली ये आशिकी सारा-सुशांत लोगों से दूर रखते हैं।