शूटिंग से फ्री होकर हैदराबाद में मॉम अमृता सिंह के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा

अभी हाल ही में फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह सिम्बा बने नजर आएंगे। पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ रणवीर का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इस वक्त शूटिंग हैदराबाद में ही चल रही है। लेकिन हैदराबाद में अगर कोई सबसे ज्यादा मजे कर रहा है तो वो हैं फिल्म की हीरोइन सारा अली खान। जी हां, हैदराबाद में सारा फिल्म की शूटिंग में बिजी है।

 साथ ही वो शूटिंग से वक्त निकालकर शॉपिंग भी कर रही है। फिल्म के सेट पर सारा की मॉम यानि एक्ट्रेस अमृता सिंह भी मौजूद है। जैसे ही शूटिंग से सारा फ्री हुई है। मां-बेटी की ये जोड़ी सीधा हैदराबाद की गलियों में शॉपिंग करने पहुंच गई। हैदराबाद के चूड़ी बाजार में सारा मॉम अमृता के साथ शॉपिंग के लिए गईं। सारा गुलाबी रंग के कॉटन सूट में दिखी वहीं अमृता हरे रंग के कुर्ते में नजर आई। वहीं इससे ये भी साफ है कि अपनी लाड़ली को मॉम अमृता अकेले नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए वो सारा के साथ गईं है।

बता दें ये फिल्म सिंबा साउथ की सुपरहिट फिल्म टेंपर का रीमेक है। फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। फिलहाल देखते हैं सिंघम और सिम्बा मिलकर क्या धमाल करते हैं।