'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा ने मुंबई में खरीदा अपना आशियाना, अब तक रह रहीं थी किराए के घर में !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 सितंबर): बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो धीरे धीरे सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानि कि दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा। पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छाने वाली सान्या अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्म दंगल से सान्या को खूब नाम औऱ शौहरत मिली है। अब वो जल्द ही विशाल भार्द्वाज की पटाखा फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ राधिका मदान हैं। फिल्म का ट्रेलर औऱ गाने आ चुके हैं। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। 

इसके अलावा खबर आई है कि हाल ही में सान्या ने मुंबई में आखिकार अपना घर खरीद ही लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सान्या मुंबई में अबतक किराए के घर में रह रही थी। वो पिछले काफी वक्त से एक अच्छे घर के लिए तलाश कर रही थी। लेकिन हाल ही में उन्होने अपने लिए एक शानदार घर खरीदा है। 



सान्या ने बताया कि उनके माता-पिता जब मुंबई आते थे वो अच्छे से रह नहीं पाते थे। लेकिन अब वो खुश हैं कि जब भी उनके माता-पिता मुंबई में आएंगे तो आराम से अपने घर में रह सकेंगे। बताया जा रहा है कि सान्या जल्द ही अपने करीबी औऱ दोस्तों के लिए एक शानदार हाउस पार्टी देने वाली है। बता दें कि सान्या जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो में भी नजर आएंगी। जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है।