रिलीज से पहले 'संजू' से हटवाया गया ये सीन, इस सीन को लेकर दर्ज हुई थी शिकायत !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 जून): बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म संजू में नजर आने वाले है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया । फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच ऑलरेडी धमाल मचा चुका है। इसके अलावा फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए जा चुके है। 

अब आ रही खबरों की माने तो फिल्म से एक सीन को हटा दिया है। दरअसल हाल ही में सीएफबीसी ने फिल्म से टॉयलेट सीन को हटा दिया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन ने इस टॉयलेट सीन को आप्पति जताई। जिसमें हमने एक सीन देखा है कि संजय दत्त जेल में बैरक में थे जिसमें टॉयलेट का पानी आता है। इस सीन को हटावा दिया है। 

सीएफबीसी ने कहा है कि इस सीन को हटा ही दिया जाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को लाचार स्थित में दिखाने के अलावा इस सीन का कोई मतलब  नहीं है। वहीं मेकर्स ने भी इस सीन को लेकर कोई आनाकानी नहीं की है। बता दें कि पिछले दिनों ही  इस फिल्म के खिलाफ कंप्लेटं करवा दी गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के साथ एक शिकायत दर्ज की गई थी। 

ये शिकायत सोशल एक्टिविस्ट प्रथ्वी म्हास्के ने कराई थी। उन्होंने ये शिकायत फिल्म के सीन को लेकर करवाई थी। उन्होने फिल्म के टॉयलेट सीन को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि, फिल्म के ट्रेलर में, उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, सरकार और जेल अधिकारी जेलों के सभी बैरकों की बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं। हमने कभी भी ऐसी घटनाओं को नहीं सुना है। 

इससे पहले गैंगस्टर के आधार पर कई फिल्में बनाई गईं, जहां जेलों को कवर किया गया था। लेकिन ऐसी घटनाओं को कभी नहीं देखा था। ऐसे सीन्स जेलों और जेल अधिकारियों के बारे में एक बुरा प्रभाव डालते है। अगर फिल्म के इस सीन को लेकर कोई उपाय नहीं किया गया तो हम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। खैर अब ये सीन फिल्म से हट चुका है। फिल्म कल रिलीज होने जा रही है।