Blog single photo

इस शख्स को नहीं पसंद आया संजू का क्लाईमैक्स, रणबीर से हैं बेहद क्लोज

रणबीर कपूर ने साबित किया है कि उनसे बेहतर संजय दत्त की बायोपिक के लिए और कोई नहीं हो सकता है । लेकिन कोई है जिसे फिल्म का क्लाईमैक्स पसंद नहीं आया है।

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म संजू में नजर आने वाले है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है । हर कोई हक्का बक्का रह गया है कि आखिर कोई कैसे संजय दत्त की तरह ही लग सकता है । रणबीर कपूर ने साबित किया है कि उनसे बेहतर संजय दत्त की बायोपिक के लिए और कोई नहीं हो सकता है । लेकिन कोई है जिसे फिल्म का क्लाईमैक्स पसंद नहीं आया है। 

ये कोई औऱ नहीं बल्कि रणबीर की मॉम नीतू कपूर है। जी हां ये खबर सुन कर आप रह जाएगे हैरान। खबर ये मिल रही है कि फिल्म का क्लाइमैक्स जब रणबीर की मम्मी नीतू कपूर को दिखाया गया तो उन्हे वो पसंद नहीं आया। आखिर कार फिल्म का क्लाइमैक्स अब चेज कर दिया गया है। इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया उन्होने कहा कि उनकी मम्मी उन्हे हर चीज़ मे सपोर्ट करती है और जब उन्होने क्लाइमैक्स पर थोड़ा शक जताया तो राजकुमार हिरानी ने भी उसे चेंज करने मे देरी नही की । रणबीर की मॉम के कहने पर मेकर्स ने भी क्लाइमैक्स बदल दिया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top