जब 'कलंक' के सेट पर संजय के बच्चों से मिलीं माधुरी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 अप्रैल): बॉलीवुड में जल्द ही फिल्म कलंक आने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी बज़ हुआ है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएँगे। बीते दिनों से ही इस फिल्म का जमकर प्रमोशन चल रहा है। इस फिल्म के गाने और ट्रेलर भी दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। बिग बजट वाली इस फिल्म में कई खास वजहें हैं, लेकिन इनमें एक खास वजह हैं माधुरी दीक्षित और संजय दत्त। दरअसल इस फिल्म में माधुरी और संजय की जोड़ी सालों बाद पर्दे पर आ रही है। दोनों की जोड़ी इसी फिल्म के जरिए करीब 21 साल बाद लौट रही है।

 

सबको पता ही है कि दोनों एक जमाने में एक दूसरे के प्यार में पागल थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म कलंक के सेट पर माधुरी और संजय काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। दोनों में अच्छी बातचीत होती थी। हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि माधुरी ने संजय के बच्चों से मुलाकात की थी। संजय ने खुद माधुरी को अपने बच्चों से मिलवाया था। साफ है कि संजय और माधुरी की सालों भरी कड़वाहट दूर हो गई है।  


वहीं बीते दिनों से ही कलंक के प्रमोशन में संजय नजर नहीं आए है। इस पर भी संजय ने कहा कि, फिल्म साइन करने के दौरान मेन इवेंट को छोड़कर किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनने की डील हुई थी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार सपोर्टिंग रोल का है ना कि मुख्य किरदार का। खैर अब जो भी संजय भले ही फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा ना बने हों लेकिन वो फिल्म में माधुरी के साथ जरूर दिखेंगे।  

बता दें कि एक ज़माने में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त के लिंक-अप को लेकर काफी बातें होती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि संजय दत्त माधुरी के साथ शादी करने के लिए भी रेडी हो गए थे.लेकिन जिस दौरान संजय पर मुंबई बम ब्लास्ट के दौरान फंसे और उन्हें जेल भेजा गया तब माधुरी ने उनसे नाता तोड़ लिया था। माधुरी और संजय ने बाद के दिनों में किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन सालों बाद करण जौहर इन दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं।