News

माधुरी से शादी करना चाहते थे संजय दत्त!

बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म संजू बनकर रिलीज होने के लिए तैयार है। रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त बने है। इस फिल्म में संजय

बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म संजू बनकर रिलीज होने के लिए तैयार है । रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त बने है । इस फिल्म में संजय की पूरी जिंदगी को दिखाया है । हाल ही में ट्रेलर में पता चला कि संजय की 308 गर्लफ्रैंड्स थी । वैसे भी संजय दत्त की जिंदगी  में तमाम  लड़कियां आई। संजय दत्त ने तीन बार शादी भी रचाई। 

संजय आज अपनी तीसरी वाइफ मान्यता के साथ खुश है लेकिन आज भी उनके एक प्यार के अधूरे रह जाने का उन्हें मलाल है। कुछ दिन पहले  संजय दत्त ने कहा था कि अगर बॉलीवुड की किसी हीरोइन से उन्हें शादी करनी होती तो वो माधुरी दीक्षित से करते। 90 के दशक में संजय और माधुरी दीक्षित के लिंक अप की खबरें मीडिया में खूब आती थी। कहा गया कि फिल्म थानेदार के सेट पर शुरू हुई थी संजय और माधुरी की लव स्टोरी और फिल्म खलनायक के रिलीज होने से पहले ही खत्म हो गई ये कहानी। 1993 में मुंबई में धमाके हुए और संजय पर गैर कानूनी हथियार रखने का आरोप लगा। वो टाडा में फंस गए। अचानक से उन्हें खलनायक समझ लिया गया।संजय को जेल जाना पड़ा और यहीं उस मोहब्बत ने दम तोड़ दिया फिल्म साजन माधुरी और संजय की सबसे यादगार फिल्म है। इस फिल्म में इनकी केमिस्ट्री ऐसी थी कि सलमान खान इस जोड़ी के जादू के आगे कहीं गुम हो गए थे। इस दौरान संजय और माधुरी का अफेयर काफी चर्चित था और फिल्म के प्रमोशन में इनका जमकर इस्तेमाल किया गया था।90 के दशक में संजय और माधुरी की जोड़ी में मैजिकल मानी जाने लगी। इनका रीयल लव अब रील पर तेजी से भुनाया जा रहा था। इस दौरान ये भी कहां जाने लगा कि संजय वाइफ रिचा को डिवोर्स देकर माधुरी से शादी करने जा रहे हैं। माधुरी के घर वालों को भी संजय के साथ उनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं था कहा जाता है कि माधुरी और संजय के घरवालों के बीच शादी की बात भी होने लगी थी। इसी दौरान संजय और माधुरी ने सुभाष घई की फिल्म खलनायक साइन की।इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इनकी शादी के चर्चे इतने बढ़ गए थे कि सुभाष घई ने अपनी फिल्म खलनायक के दौरान माधुरी से कांट्रैक्ट लिखवाया था कि वह फिल्म के दौरान शादी नहीं करेंगी। सुभाष घई को डर था कि अगर संजय और माधुरी ने शादी कर ली तो इसका असर उनकी फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा। माधुरी और संजय दत्त के अफेयर्स के किस्सो से परेशान सुभाष घई ने उस दौरान एक मैगजीन में इंटरव्यू दिया था और कहा था कि संजय कभी भी माधुरी से शादी नहीं करेंगा।कहा जाता है खलनायक की शूटिंग के दौरान उन दोनों के बिहेवियर से ना सिर्फ सुभाष घई बल्‍कि इंडस्‍ट्री के इनसाइडर्स को भी ये यकीन दिला दिया था कि किसी भी दिन इन दोनों की मैरिज अनाउंस हो सकती है।  खलनायक के रिलीज से पहले संजय दत्‍त टाडा केस में फंस कर जेल क्‍या पहुंचे माधुरी उनकी पहुंच से बाहर हो गयीं।संजय दत्त जब जेल गए तो उनकी इमेज खलनायक की बन गई और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म की पब्लिसिटी के दौरान भी जेल में बंद संजय का पूरा फायदा उठाया गया। संजय सलाखों के पीछे पहुंच गए और माधुरी बड़ी तेज कदमों के साथ संजय की दुनिया से बाहर निकल आई।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top