FLASHBACK: संजय दत्त की थी 308 गर्लफ्रैंड्स, पटाने के लिए करते थे ये काम !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 जून): जल्द ही फिल्म संजू रिलीज होने वाली है। संजय दत्त की कहानी को रणबीर कपूर ने ईमानदारी से पर्दे पर उतारा है। राजकुमार हिरानी ने रणबीर को संजू बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। संजय दत्त की कहानी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं है इसीलिए तो ये फिल्म बनाई गई है। खैर फिल्म से जुड़े अबतक कई किस्से सामने आ चुके हैं जो वाकई में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े है। अब ये तो आप ट्रेलर में देख ही चुके होंगे कि संजय की 308 गर्लफ्रैंड्स थी। 

अब इसी से जुड़ा एक नया किस्सा सामने आया है। दरअसल हाल ही में राजकुमार हिरानी ने संजू की गर्लफ्रैंड्स को लेकर पोल खोली है। रिपोर्ट के मुताबिक हिरानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, संजय अपनी जो भी नई गर्लफ्रैंड होती थी उसे अपनी मां नरगिस की कब्र पर ले जाते थे। 

जवानी के दिनों में लड़कियों का दिल जीतने के लिए ये खास ट्रिक अपनाते थे। ताकि लड़कियां उन पर भरोसा करें और इमोशनली ब्लैकमेल हो जाएं। लेकिन वो कब्र उनकी मां की नहीं होती थी। इतनी सफाई के साथ संजय झूठ बोलते थे कि लड़कियों को भी पता नहीं चल पाता था। खैर अब फिल्म की रिलीज डेट में महज चार दिन बाकी है। तो ऐसे औऱ कितने किस्से संजू की लाइफ से जुड़े हैं तो वो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।