Blog single photo

जैकलीन के घर देर रात क्यों गए सलमान ? कटरीना-ईयूलिया होंगी परेशान ?

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल बैचलर सलमान ख़ान की लव मिस्ट्री समझ में नहीं आती है। एक तरफ जहां सलमान ख़ान रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर को डेट क साथ बजा रहे हैं प्यार का गिटार तो दूसरी तरफ वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ पर भी बेशुमार प्यार लुटाते हैं

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल बैचलर सलमान ख़ान की लव मिस्ट्री समझ में नहीं आती है। एक तरफ जहां सलमान ख़ान रोमानियन  ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर को डेट क साथ बजा रहे हैं प्यार का गिटार तो दूसरी तरफ वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ पर भी बेशुमार प्यार लुटाते हैं 

इसके अलावा जैकलीन को लेकर भी सलमान के दिल में है अच्छी खासी जगह है। रेस-3 की शूटिंग के दौरान तो सलमान जैकलीन पर कुछ ज़्यादा ही  ध्यान देते थे । जैकलीन और सलमान का एक ऐसा सीक्रेट पता चला है जिसके बारे में सुनकर ईयूलिया वेन्टुर और कटरीना कैफ परेशान हो सकती हैं  12 जून की रात मुंबई में टीम इंडिया के क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के लिए रखी गई थी रेस-3 की स्पेशल स्क्रीनिंग। इस मौक़े पर सलमान ख़ान के अलावा  उनके फैमली मेम्बर्स और रेस-3 की स्टारकास्ट भी मौजूद थी..।वैसे उस रात सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर और एक्स-गर्लफ्रेनड् कटरीना कैफ भी मुंबई में मौजूद थीं लेकिन ना जाने क्यों कटरीना और ईयूलिया ने सलमान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग स्किप कर दी थी। 

स्क्रीनिंग के बाद सारे मेहमान सलमान से रुक़्सत लेकर अपने घर लौट गए.. लेकिन सलमान अपने घर नहीं गए बल्कि वो जैकलीन के पीछे पीछे उनके घर पहुंच गए। सलमान रात क़रीब पौने दो बजे जैकलीन के घर पहुंचे थे.. और वो वहां से सुबह 6 बजे निकले थे...हम आपको बता दें कि जैकलीन आजकल मुंबई के पाली हिल में रह रही हैं और ख़बर मिली है कि जैक्लीन को वो घर किसी और ने नहीं बल्कि सलमान ख़ान ने गिफ्ट किया है हालांकि इस ख़बर में कितनी सच्चाई है ये नहीं कहा जा सकती। 

सलमान रात भर जैकलीन के घर पर रहे। वैसे हम आपको बता दें कि ईयूलिया के साथ जैक्लीन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। कुछ दिन पहले रेस-3 के सॉन्ग लॉन्च पर सलमान की गर्लफ्रेनड् ईयूलिया को जैक्लीन काफी अटेंशन दे रही थीं। 

इसके अलावा हाल ही में हुई जैक्लीन की पार्टी में भी ईयूलिया वेन्टुर पहुंची थीं लेकिन अब ईयूलिया के पीठ पीछे जिस तरह से सलमान ख़ान रात रात भर जैक्लीन के घर पर रुक रहे हैं.. उसे देखकर ये कहना ग़लत नहीं होगा कि कटरीना के बाद अब जैकलीन भी ईयूलिया ववेन्टुर के लिए ख़तरा बन सकती हैं। 

NEXT STORY
Top