Blog single photo

दबंग सलमान की 'भारत' में दिखेगा मौत का कुंआ, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त काफी बिजी चल रहे है। एक तरफ जहां वो टीवी शो बिग बॉस में बिजी हैं। तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी में हुई है। इसके अलावा जल्द ही फिल्म की शूटिंग पंजाब में होने वाली है। बीते दिनों ही इस फिल्म के सेट से सलमान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। इन तस्वीरों में सलमान का लुक नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान का ये फिल्म भारत से लुक है। अब इस फिल्म के सेट से कुछ नई तस्वीरें आई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 4 नवंबर ): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त काफी बिजी चल रहे है। एक तरफ जहां वो टीवी शो बिग बॉस में बिजी हैं। तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी में हुई है। इसके अलावा जल्द ही फिल्म की शूटिंग पंजाब में होने वाली है। बीते दिनों ही इस फिल्म के सेट से सलमान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। इन तस्वीरों में सलमान का लुक नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान का ये फिल्म भारत से लुक है। अब इस फिल्म के सेट से कुछ नई तस्वीरें आई है।

 इन तस्वीरों में मौत का कुंआ नजर आ रहा है। दरअसल हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में मौत का कुंआ नजर आ रहा है। दो स्टंट मैन मौत का कुंआ के अंदर बाइक राइड करते हुए दिख रहे हैं। दिखने में बेहद खतरनाक लग रहा है।

तस्वीरों में सिर्फ स्टंट मैन ही नहीं बल्कि सलमान खान भी है। सलमान खान भी इसमें स्टंट करते दिख रहे हैँ। पिक्चर को शेयर करते हुए अली ने बताया है कि हाल ही में फिल्म के इस कठिन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग खत्म हुई है। सलमान खान और स्टंट मैन का शुक्रिया। ऐसा अली ने अपने ट्वीट में कहा है। अपने ट्वीट में अली ने बताया है कि ये स्टंट यूपी के डेयरिंग स्टंट राइडर की मदद से पूरा हुआ है। 

वाकई में इन तस्वीरों को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद सलमान ने सेट पर कड़़ा पहरा लगा दिया था। साथ में ही लोगों को फोन ले जाने की भी अनुमति नहीं थी। कार्ड के बिना प्रवेश की कोई अनुमति नहीं है। इससे साफ जाहिर होता है कि सलमान और टीम काफी अलर्ट हो गए हैं कि ऐसी लापरवाही फिर से ना बरती जाए।  फिल्म में सलमान कटरीना कैफ से रोमांस करते हुए दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top