भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के लिए लोकेशन तय, इन जगहों पर शूटिंग करेंगे सलमान !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 अप्रैल): इन दिनों सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं खबरें आ रही है कि भारत फिल्म के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू कर देंगे। जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए  लोकेशन तय कर ली है जहां वो फिल्म की शूटिंग करेंगे।

इस फिल्म से सलमान और भंसाली सालों बाद लौट रहे हैं। दोनों की फिल्म हम दिल दे चुके हैं सनम लोगों के जहन में बसी हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। 

फिलहाल अब लोगों का ध्यान सीधे ही इस फिल्म पर है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। दरअसल फिल्म की शूटिंग कहां होगी इसका खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन लगभग फाइनल कर ली गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म का टाइटल और स्‍टारकास्‍ट फाइनल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने इस फिल्‍म की शूटिंग लिए लोकेशन तलाशना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर चिन्‍मय पंडित ने इस बारे में जानकारी भी दी है। उनके मुताबिक, भंसाली सर पिछले हफ्ते यहां आए थे और उन्‍होंने हरिद्वार, ऋषिकेश और उत्तरकाशी में कुछ लोकेशन को फाइनल किया है। 

ये लोकेशन उन्हें काफी अच्छे लगे हैं। वहीं ये भी खबर आई है कि फिल्म के लिए वाराणसी में भी लोकेशन ढूंढी जा रही है। ऐसे में साफ है कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। वहीं इस फिल्म में पहली बार सलमान आलिया के साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर फैंस देखने के लिए बेताब हैं। पहली बार 26 साल की आलिया 53 साल के सलमान की जोड़ी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों ही आलिया-सलमान को इनकी ऐज गेप को लेकर ट्रोल भी किया गया था। खैर जो भी हो इस फिल्म का सभी को इंतजार है। देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाएगी।