सलमान और अर्जुन के बीच 'कोल्ड वार' खत्म, नो एंट्री' के सीक्वल में बनेंगे गुरु-चेला !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 मई): सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच तल्‍खी क‍िसी से छ‍िपी नहीं है। खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बढ़ती नजदीकियों से सलमान खान बेहद खफा हैं। दोनों स‍ितारे एक दूसरे की शक्‍ल देखना तक पसंद नहीं करते हैं। बावजूद इसके दोनों एक फ‍िल्‍म में साथ नजर आ सकते हैं। बताया जा  रहा है कि डायरेक्टर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के साथ उनके कोल्ड वार की आइस अब ब्रेक हो रही है। जल्द ही सलमान और अर्जुन एक प्रोजेक्ट में साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

दोनों के इस अनबन के पीछे मलाइका अरोड़ा है। वहीं अब लग रहा है कि शायद सलमान ने अर्जुन को माफ कर दिया है। खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही नो एंट्री के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। सलमान और अर्जुन एक साथ इस फिल्म में दिखने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही फिल्म नो एंट्री का सीक्वल आने वाला है। इस सीक्वल की खबरें आज या कल से नहीं बल्कि काफी वक्त से आ रही हैं। फिल्म के सीक्वल को लेकर अबतक पक्की खबर नहीं आई है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म का कहानी पर काम शुरू हो चुका है। वहीं  फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में सलमान औऱ अर्जुन गुरू चेला के रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में फरदीन खान की जगह अनिल कपूर नजर आएंगे।

हालांकि पहले वाली फिल्म में भी थे। फिल्म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर यानि इन रियल लाइफ वाले चाचा-भतीजे की कैमिस्ट्री भी फिर से देखने को मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान के भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका के साथ पिछले काफी वक्त से अर्जुन रिलेशनशिप में हैं। इसीलिए सलमान ने अर्जुन से दूरी बना ली है। अब देखते हैं कि आखिर ये फिल्म कब आती है।