Blog single photo

अनंत अंबानी के डांस में बैक ग्राउंड डांसर बनकर नाचे सलमान, देखिए वीडियो

अनंत अंबानी गिटार लेकर स्टेज पर एंट्री करते हैं । तब सलमान खान पीछे हो जाते हैं और बैकग्राउंड डांसर बन डांस करते हैं । वहीं अनंत और राधिका ने शाहरुख खान के गाने 'कोई मिल गया' पर डांस किया

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 दिसंबर): दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद अब ईशा अंबानी की शादी की धूम मची है। ईशा अंबानी का ग्रैंड संगीत उदयपुर में हुआ। संगीत में आमिर खान, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन , दीपिका पादुकोण समेत कई सितारे नाचते नजर आए। वहीं सलमान खान भी जमकर नाचे। संगीत सेरेमनी को शाहरुख खान ने होस्ट किया था । वहीं अंबानी परिवार ने शाहरुख खान के गानों पर ही डांस किया । संगीत सेरेमनी के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में सलमान खान को बैंक ग्राउंड डांसर बनना पड़ा।  डांस में ईशा के भाई अनंत अंबानी लीड डांसर थे और सलमान बैक ग्राउंड में नाच रहे थे। 

 सलमान खान अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ स्टेज पर डांस कर रहे थे । इसके बाद अनंत अंबानी गिटार लेकर स्टेज पर एंट्री करते हैं । तब सलमान खान पीछे हो जाते हैं और बैकग्राउंड डांसर बन डांस करते हैं । वहीं अनंत और राधिका ने शाहरुख खान के गाने 'कोई मिल गया' पर डांस किया ।  ईशा अंबानी के संगीत में बड़े-बड़े सितारों ने डांस किया। बियोन्से ने भी उनकी संगीत की शाम को जोरदार बनाया। 

मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी में उनकी सारी ख्वाहिशे पूरी करना चाहते है इसके लिए उन्होंने अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे को भी बुलाया। बियोंसे ने लाइव परफॉर्मेंस दी। अपने सभी हिट गानों से बियोंसे ने संगीत को शानदार बना दिया ।

बेयॉन्स रविवार सुबह ही अपनी 60 डांसर्स की टीम के साथ उदयपुर पहुंची थीं । इसके बाद शाम को बेयॉन्स ने परफॉर्म किया । खबरों की मानें तो बेयॉन्स ने इस एक रात की परफॉर्मेंस के लिए 15 करोड़ रुपए लिए हैं । 12 दिसंबर को ईशा की आनंद पीरामल से शादी है। शादी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से होगी। उस रात भी बॉलीवुड के तमाम सितारें वहां पहुंचेंगे। 

Tags :

NEXT STORY
Top