क्या फ्लॉप हुई सलमान खान की 'रेस-3', अब 200 करोड़ कमाने के लिए तरस रही है फिल्म !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 जून): दबंग सलमान की रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। फिल्म की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। सलमान खान ने साबित किया है कि वो वाकई बॉलीवुड के सिकंदर है। इस फिल्म में सलमान ने पूरी टीम के साथ धमाल मचाया है। फिल्म की कमाई महज चार दिनों में ही 120 करोड़ हो गई थी। पहले तीन दिनों में फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार जा चुकी थी। 

सलमान खान का स्टारडम ऐसा है कि फिल्म के खराब रिव्यू के बाद दर्शक सिनेमाघर जा रहे हैं। रेस सीरिज की फिल्में हमेशा ही हिट रही है ऐसे में एक सीक्वल फिल्म होने का भी इसे फायदा मिला है। लेकिन अब लग रहा है कि शाय़द लोग इस फिल्म को कम पसंद कर रहे है। क्योंकि  हाल ही में इस फिल्म की कमाई में भारी कमी देखने को मिली है। फिल्म अबतक 154 करोड़ का ही कारोबार कर पाई है। 

कहा जा रहा है कि ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में 10 से 15 करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन नहीं कर पाएगी। फिल्म ने 10 दिनों में 154 करोड़ का कलेक्शन ही किया है। फिल्म ने 10वें दिन करीब 3 करोड़ की कमाई की है। माना जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ भी कमा पाएगी या नही। क्यों कि इस हफ्ते रणबीर कपूर की मचअवेटिड फिल्म संजू आ रही है। अब 4 दिन में 45 करोड़ कमाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि कही ये फिल्म भी सलमान के वर्स्ट कलेक्शन वाली फिल्म में शुमार ना हो जाए। हालांकि खराब रिव्यू बेड माउथ पब्लिसिटी के बाद भी फिल्म ने सिर्फ सलमान की बदौलत ही इतना कारोबार किया है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर आने वाले वक्त में फिल्म और कितनी कमाई करती है।