चिकनी चमेली पर फिर मेहरबान हुए दबंग सलमान, 12 करोड़ का ठुमका लगाएंगी कटरीना !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (8 जून): दबंग सलमान खान जल्द ही द बैंग टूर को लेकर आ रहे है। सलमान का द बैंग टूर रीलोडेड इस बार कई देशो में हो रहा है। इस बार सलमान अपने टूर में सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नाडेज, कटरीना कैफ, डेजी शाह, मनीष पॉल, प्रभुदेवा और गुरू रंधावा को लेकर जाएंगे। इस टूर में सलमान फिर से सभी के साथ जमकर मस्ती करने वाले है। इन दिनों ये सभी  स्टार्स द बैंग टूर रीलोडेड की रिहर्स में बिजी है। लेकिन अब इससे जुड़ी एक नई खबर आ रही है। खबर आ रही है कि इस बार द बैंग टूर में सबसे ज्यादा कटरीना कैफ को पैसे मिले हैं।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, यू तो सभी स्टार्स डांस करने वाले हैं लेकिन कटरीना एक स्पेशल परफॉर्मेंस देंगी और एरियल पर डांस करती नजर आयेंगी। इसके अलाव जैकलीन भी पोल डांस कर आग लगाएंगी। बाद में सलमान जैकलीन औऱ कटरीना के साथ स्वैग से स्वागत औऱ हीरिए पर थिरकेंगे। वहीं सोनाक्षी औऱ डेजी भी लोगों फुल टू एंटरटेन करेंगी। लेकिन इस टूर में सबसे ज्यादा पैसे चिकनी चमेली को मिल रहे है। 

कटरीना को इस 6 शोज के 12 करोड़ रुपए मिल रहे है। जो बाकी हसीनाओं के मुकाबले काफी ज्यादा हैं। वहीं जैकलीन औऱ सोनाक्षी को 6 से 8 करोड़ के बीच पैसे मिलेंगे। इसमें जैकलीन को ज्यादा मिलेंगे तो वहीं सोनाक्षी को थोड़े कम। 

वैसे भी कटरीना की सोलो परफोर्मेंस के लिए लोग बेताब है। ऐसे में कटरीना का 12 करोड वाला ठुमका गजब ही होगा। बता दें कि सलमान रेस 3 की रिलीज के बाद द बैंग टूर रिलोडेड में बिजी होंगे। रेस 3 इस ईद पर 15 जून को रिलीज हो रही है।