Blog single photo

बॉबी देऑल के साथ धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे सलमान खान, ये तिकड़ी भी जल्द दिखेगी साथ

हाल ही में सलमान बॉबी के साथ उनके पापा और लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र से मिले है । सलमान ने धर्मेंद्र से मुलाकात की तो ढेर सारी बातें भी हुई है । सलमान ने एक पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

दबंग सलमान की फिल्म रेस 3 जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है । इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है । फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है । रेस 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने के लिए हर कोई बेताब है । इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जमकर हो रहा है । हर तरफ फिल्म का प्रमोशन ही छाया हुआ है । इस फिल्म में सलमान के साथ बॉबी देऑल भी है । सलमान ने इस फिल्म से बॉबी के करियर को सहारा दिया है । सलमान के कहने पर बॉबी ने अच्छी बॉ़डी बनाई और साथ ही कई फिल्में भी मिल चुकी है । हाल ही में सलमान बॉबी के साथ उनके पापा और लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र से मिले है । 

जी हां, हाल ही में सलमान ने बॉबी के साथ धर्म पाजी से मुलाकात की है । सलमान ने धर्मेंद्र से मुलाकात की तो ढेर सारी बातें भी हुई है । सलमान ने एक पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इस पिक्चर में वो बॉबी औऱ धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे है । पिक्चर में सलमान ने कैप्शन अपनी रेस 3 के डायलॉग वाला लिखा दिया । उन्होंने लिखा कि, हमारे धरम जी, हमारे धरम जी हैं… चलो इस स्पेशल केस में आपक धरम जी भी सही । 

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि धर्मेंद्र सलमान को अपने बेटे की तरह ही मानते है । वो कई बार कह चुके हैं कि सलमान उनके तीसरे बेटे की तरह है । सलमान जल्द ही बॉबी, धर्मैंद्र के साथ यमला पगला दीवाना 3 में भी दिखेंगे । फिल्म में सलमान ने कैमियो किया है । फिलहाल तो 15 जून को रेस 3 रिलीज होने जा रही है । फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर जैसे स्टार्स है ।

NEXT STORY
Top