बॉबी देऑल के साथ धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे सलमान खान, ये तिकड़ी भी जल्द दिखेगी साथ

दबंग सलमान की फिल्म रेस 3 जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है । इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है । फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है । रेस 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने के लिए हर कोई बेताब है । इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जमकर हो रहा है । हर तरफ फिल्म का प्रमोशन ही छाया हुआ है । इस फिल्म में सलमान के साथ बॉबी देऑल भी है । सलमान ने इस फिल्म से बॉबी के करियर को सहारा दिया है । सलमान के कहने पर बॉबी ने अच्छी बॉ़डी बनाई और साथ ही कई फिल्में भी मिल चुकी है । हाल ही में सलमान बॉबी के साथ उनके पापा और लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र से मिले है । 

जी हां, हाल ही में सलमान ने बॉबी के साथ धर्म पाजी से मुलाकात की है । सलमान ने धर्मेंद्र से मुलाकात की तो ढेर सारी बातें भी हुई है । सलमान ने एक पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इस पिक्चर में वो बॉबी औऱ धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे है । पिक्चर में सलमान ने कैप्शन अपनी रेस 3 के डायलॉग वाला लिखा दिया । उन्होंने लिखा कि, हमारे धरम जी, हमारे धरम जी हैं… चलो इस स्पेशल केस में आपक धरम जी भी सही । 

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि धर्मेंद्र सलमान को अपने बेटे की तरह ही मानते है । वो कई बार कह चुके हैं कि सलमान उनके तीसरे बेटे की तरह है । सलमान जल्द ही बॉबी, धर्मैंद्र के साथ यमला पगला दीवाना 3 में भी दिखेंगे । फिल्म में सलमान ने कैमियो किया है । फिलहाल तो 15 जून को रेस 3 रिलीज होने जा रही है । फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर जैसे स्टार्स है ।