'लव आज कल-2' से बाहर हुए सैफ, इस सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली !

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली हमेशा ही अलग तरह की फिल्में लेकर आए हैं। इम्तियाज की फिल्मों में खूब लव शव दिखता है। इसीलिए इम्तियाज अब फिर से पर्दे पर आ रहे हैं। दरअसल इम्तियाज जल्द ही अपनी हिट फिल्म लव आज कल का सीक्वल बनाने जा रहे है। इस फिल्म को लेकर खबरें पिछले कई वक्त से हैं। लव आज कल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। अब खबर है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट से सैफ का पत्ता साफ हो चुका है। अब इसीलिए इस फिल्म के दूसरे पार्ट में इम्तियाज अली ने कार्तिक आर्यन को ले लिया है। रिपोर्ट की मानें तो इम्तियाज अली का ये अगला प्रोजेक्ट उनकी हिट फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल होगा। 

इस फिल्म के सीक्वल के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को सिलेक्ट किया है। कार्तिक भी फिल्म को करने के लिए रेडी हैं। फिल्म में कार्तिक का रोमांटिक अदाज़ नजर आएगा। बीते दिनों ही कार्तिक ने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया है। फिल्म को बेहद पसंद किया गया था। खासकर कि फिल्म में कार्तिक के काम की खूब तारीफ हुई थी। इसीलिए कार्तिक के काम को देखते हुए इम्तियाज ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच कर लिया।

 इम्तियाज अली की पिछली रिलीज फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। बीते दिनों ही उनकी लैला मजनूं आई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। तो वहीं बीते साल ही वो फिल्म जब हैरी मेट सेजल लेकर आए थे। लेकिन शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ भी इम्तियाज की ये फिल्म भी कमाल नहीं दिखा पाई। अब देखते हैं कि लव आज कल 2 क्या कमाल दिखाती हैं।