तैमूर के दूसरे बर्थडे पर होगा धमाल, सैफ-करीना देंगे ग्रैंड पार्टी !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर): बॉलीवुड में अगर स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली खान का नाम आता है। तैमूर का जब से जन्म हुआ है तब से लगातार सुर्खियों में नन्हे नवाब छाए हुए है। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। सोशल मीडिया पर भी लोग तैमूर की एक झलक पाने के लिए आस लगाए रहते है। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन गए है। फिर चाहे वो स्कूल में नजर आए या मम्मी-पापा के साथ घूमते दिखे। 

अब तैमूर जल्द ही दो साल के होने वाले है। ऐसे में तैमूर का जन्मदिन कैसा रहेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस बार तैमूर का जन्मदिन मुंबई में ही मनाया जाएगा। कहा गया है कि तैमूर अब बड़ा हो गया है। अब वो स्कूल जाने लगा है। ऐसे में नन्हे तैमूर के दोस्त भी बन गए हैं। इसके अलावा इंड्स्ट्री में भी तैमूर के कई दोस्त है। 

इसलिए सैफ-करीना चाहते हैं कि तैमूर का जन्मदिन इस बार मुंबई में ही मनाया जाए। तैमूर अली खान अपने जन्मदिन पर ना केवल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिल पाएंगे, बल्कि अपने स्कूल के दोस्तों के साथ भी अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन करेंगे। बता दें कि 20 दिसंबर को जन्मदिन है। ऐसे में खूब धमाकेदार तरीके से तैंमूर का जन्मदिन होने वाला है। 

बताया जा रहा है कि तैमूर के बर्थडे में करण जौहर के बच्चे यश-रूही, तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य, शाहरुख खान के लाड़ले अबराम, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, रानी मुखर्जी की बेटी और खुद की बहन इनाया समेत कई स्टारकिड शामिल होंगे। पिछले साल सैफ-करीना ने तैमूर का पहला जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया था। अब ऐसे में साफ है कि 20 दिसंबर को तैमूर के बर्थडे की धमाकेदार पार्टी होनी है।