Blog single photo

इतने दिनों में शूट किया गया है बाहुबली प्रभास की 'साहो' का एक्शन सीक्वेंस !

फिल्म साहो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'साहो' की शूटिंग जल्द ही अबू धाबी में होने वाली है।

बाहुबली प्रभास आखिरकार 6 साल देने के बाद अपनी दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं । ये फिल्म साहो है, जिसका इंतजार अब दर्शक बड़ी ही बेकरारी के साथ कर रहे हैं । इस फिल्म में प्रभास के साथ रोमांस करने का चांस मिला है श्रद्धा कपूर को। जी हां, श्रद्धा फिल्म साहो में प्रभास के साथ दिखेंगी। फिल्म साहो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म 'साहो' की शूटिंग जल्द ही अबू धाबी में होने वाली है। हाल ही में फिल्म के सिनेमैटोग्राफ़र मधी ने साहो के फाइट सीन्स की कुछ एक्सक्लूसिव डिटेल्स से परदा उठाया है। आबूधाबी में साहो के एक्शन सीन को शूट करने में 100  दिनों की तैयारी की गई है। 

जिसमें 80 कैमरामैन और हॉलीवुड के एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स की एक्शन टीम के 120 लोगों ने मिलकर 8 दिन तक टेस्ट शूट किया। इन 100 दिनों की तैयारी के बाद 20 दिन तक इस क्लाइमेक्स एक्शन सीन की शूटिंग प्रभास ने की, जिसको रियलिस्टिक बनाने के लिए 37 कार और 5 ट्रक धमाके में उड़ा दिए गए। इस सीन के लिए प्रभास और नील नितिन मुकेश की स्पेशल ट्रेनिंग दी गई। 

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो का बजट 300 करोड़ का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दर्शकों ने किसी भी फिल्म में ऐसे एक्शन सीन कभी नहीं देखे होंगे ।साहो एक बिग बजट फिल्म है । इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी निगेटिव रोल में होंगे । यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी ।

Tags :

NEXT STORY
Top