सपा-बसपा का मोदी सरकार पर वार, किसान, गरीब, और दलितों को किया परेशान

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जनवरी): पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की रैली में बसपा की तरफ से पहुंचे सतीश चंद्र मिश्रा ने भी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने हर मोर्चे पर केंद्र सरकार को असफल बताते हुए कहा कि सरकार बनन से पहले बहुत सारे वादे किए और सत्ता पर काबिज होने के बाद सभी वादों को भूल गए। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आते-आते बीजेपी सीबीआई और ईडी से गठबंधन कर रही है और हम लोग जनता की आवाज से गठबंधन कर रहे हैं।

ये किसी को हटाने नहीं बल्कि देश को बचाने की बात है: फारुख अब्दुल्ला

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, ''किसान, गरीब, मजदूरों और दलितों को परेशान किया है। करोड़ों लोगों को इनके कामों की वजह से बेरोजगार होना पड़ा है। केंद्र की सरकार ने कई कारखाने बंद करवा दिया। इसलिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना जरूरी है। इसके लिए विपक्ष को एक होना है और सपा-बसपा ने गठबंधन कर इसकी शुरुआत कर दी है। अंबेडकर के विचारों को बचाने के लिए हमें केंद्र की सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

जनता की यही पुकार, अब नहीं चाहिए मोदी सरकार: अभिषेक मनु सिंघवी

अखिलेश ने कहा, ''जो बात बंगाल से चलेगी वो देश में दिखाई देगी। लोग सोचते थे कि हमारा गठबंधन नहीं होगा, लेकिन गठबंधन हो गया। बीजेपी के लोग हमें चिढ़ाते हुए कहते हैं कि इनके पास तो दूल्हे बहुत हैं, आखिर बनेगा कौन? मैं कहता हूं कि अगर हमारे पास दूल्हे बहुत हैं तो जिसे जनता चुनेगी वो बनेगा। पहले भी ऐसा ही हुआ है। भाजपा ने समाज में जहर घोलने का काम किया। हमने बहुत काम किया, लेकिन भाजपा काम पर वोट नहीं मांगती, वो तोड़ने और जोड़ने में विश्वास रखते हैं।

राफेल जैसा घोटाला आजतक नहीं हुआ: अरुण शौरी

उन्होंने कहा, ''मोदी के नाम ने देश को निराश कर दिया है। हमारे गठबंधन के बाद से इनकी बेचैनियां बढ़ गई हैं। नए साल में देश में नया प्रधानमंत्री आ जाए तो बड़ी खुशी होगी।''

हमारे सामने मोदी मुद्दा नहीं हैं, हमारे सामने मुद्दे मुद्दा हैं। मेरा सभी लोगों से आग्रह है कि मोदी को मुद्दा नहीं बनाएं, मुद्दों को मुद्दा बनाएं: यशवंत सिन्हा