Blog single photo

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस अब पर्दे से गायब है

टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो बस एक बार पर्दे पर आईं और छा गईं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस रुचा हसब्निस। जी हां, सीरियल साथ निभाना साथिया

टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो बस एक बार पर्दे पर आईं और छा गईं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस रुचा हसब्निस। जी हां, सीरियल साथ निभाना साथिया की राशि यानि रुचा आज पर्दे से गायब है और मैरिड लाइफ को जी रही है। 

राशि बेन बनकर रुचा ने सबका दिल जीता है। इस सीरियल में रुचा ने राशि के रोल में अलग ही जान डाल दी थी। इस सीरियल के जरिए उन्हें खूब पहचान मिली है।

 लेकिन पिछले कुछ सालों से वो पर्दे से गायब हो गई है। दरअसल रुचा अब शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। रुचा ने शादी के बाद टीवी को ही बाय बाय कह दिया। 

रुचा ने अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की । इनकी शादी बेहद शानदार रही है। दोनों की शादी में जमकर धमाल और मस्ती हुई है। दोनों 26 जनवरी 2015 को शादी की।

 रुचा ने अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए दो महीने पहले सीरियल 'साथिया' छोड़ दिया था और अब उनकी एक्टिंग की दुनिया में लौटने की कोई योजना नहीं है।

 रुचा की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चला था। रुचा की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से हुई थी। रुचा औऱ राहुल दोनों बचपन से ही दोस्त थे।

 लेकिन धीरे धीरे दोनों बड़े हुए तो दोनों की दोस्ती भी प्यार में बदल गई। आखिरकार दोनों ने शादी करने का सोचा और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 इस शादी में रुचा के दोस्‍तों के अलावा टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की पूरी स्‍टार कास्‍ट ने शिरकत की थी।

 रुचा की शादी में विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, गिया मानेक, स्‍वाति शाह, भावनी पुरोहित, जैसे स्टार्स ने इस वेडिंग को और भी खास बनाया था।

 अपनी शादी के बारे बात करते हुए रुचा ने बताया कि उनकी शादी में मराठी म्‍यूजिक और ट्रेडिशनल म्‍यूजिक इंस्‍ट्रूमेंट बजाए गए. 

शादी में लाइव शहनाई का आयोजन किया गया था। आपको बता दें कि राहुल मुंबई के रहने वाले हैं और वो एक अच्छे व्यापारिक परिवार से हैं।

26 जनवरी को मुंबई में राहुल के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी रुचा  ने शादी से पहले शो को बीच में छोड़ दिया था क्योंकि वह शादी से पहले अपने परिवार के साथ कुछ वक्त गुजारना चाहती थी। 

खैर जो भी हो रुचा आज पर्दे से दूर हैं। लेकिन अपनी मैरिड लाइफ को खूब इंजॉय कर रही है। अक्सर वो किसी ना किसी इवेंट या फिर टीवी टाउन में होने वाली पार्टीज में दिख जाती है।

NEXT STORY
Top