रोहित शर्मा ने खोले टीम इंडिया के राज, पांड्या-धवन के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 मई): इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के कई अनसुने राज़ खोले। रोहित ने अपने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन को सबसे गंदा खिलाड़ी बताया है। आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा अपने साथी ओपनर शिखर धवन को सबसे गंदा खिलाड़ी बता रहे हैं। अरे चौंकिए नहीं दरअसल रोहित शर्मा ने ये बात मजाक-मजाक में कही है। 

आईसीसी ने रोहित शर्मा से टीम के दूसरे खिलाड़ियों पर सवाल पूछे। रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा गया कि सबसे गंदा रूम मेट कौन है? इस पर रोहित ने शिखर धवन का नाम लिया और कहा कि वो बहुत गंदे रहते हैं।

रोहित शर्मा ने धवन ही नहीं हार्दिक पंड्या के बारे में भी खुलासे किए। रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा सेल्फी खींचते हैं। रोहित शर्मा ने पंड्या को सबसे खराब डांसर भी बताया। रोहित शर्मा ने ये भी बताया कि हार्दिक पंड्या अकसर अपना नाम गूगल पर सर्च करते रहते हैं। रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि पंड्या हमेशा फोन से चिपके रहते हैं और कुलदीप यादव भी ऐसे ही हैं।

रोहित शर्मा ने कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा कि वो हमेशा जिम में रहते हैं। शायद यही वजह है कि विराट कोहली की फिटनेस इतनी अच्छी है। रोहित शर्मा ने खुद के बारे में भी कहा कि वो सुबह सबसे ज्यादा आलसी रहते हैं। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर को लेट-लतीफ बताया। 

इस तरह के मजाकिया इंटरव्यू के साथ-साथ टीम इंडिया वर्ल्ड कप की तैयारियों में भी जुटी हुई है। पहले वॉर्मअप मैच में उसे न्यूजीलैंड से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम इंडिया मंगलवार को अपना दूसरा वॉर्मअप मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। भारत वर्ल्ड कप में अपना पहला लीग मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी।