सोनम के रिसेप्शन में सलमान की भाभी सीमा खान से भिड़े ऋषि कपूर, वजह खुद थे सलमान !

मुंबई (11 मई): बी-टाउन पार्टीज में अक्सर कोई न कोई हंगामा देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की है । सोनम की शादी इस हफ्ते सबसे ज्यादा चर्चित रही है। इसके अलावा शायद अबतक की सबसे चर्चित शादियों में से भी एक सोनम-आनंद की शादी है। शादी के बाद सोनम ने एक ग्रांड रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन पार्टी में शायद ही कोई ऐसा होगा जो ना पहुंचा हो। बॉलीवुड का हर सितारा सोनम की खुशियों में शामिल हुआ । लेकिन इस पार्टी में चिन्टू अंकल यानि ऋषि कपूर थोड़े नाराज नजर आए और इसकी वजह थे सलमान खान। जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में थोड़ी गर्मागर्मी देखने को मिली है। रिपोर्ट की माने तो ऋषि कपूर सलमान के रवैये से नाराज थे । उनका मानना था कि सलमान किसी भी पार्टी में उन्हें मिलते हैं तो ढंग से नहीं मिलते है । ना ही उनका अच्छे से आदर सम्मान करते हैं। 

बस फिर क्या यही शिकायत चिन्टू अंकल ने सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से की। सीमा को जब ये पता चला चो वो गुस्सा हुई। कहा जा रहा है कि सीमा औऱ ऋषि कपूर की थोड़ी बहस भी हुई है। सीमा ने ये पूरी बात जाकर सलमान को बताई तो सलमान भी इस पर नाराज हुए।  

उन्होंने पार्टी में ऋषि कपूर को ढूंढा लेकिन वो तबतक निकल चुके थे । खैर अब जो भी हो अक्सर ऋषि कपूर किसी न किसी वजह से खबरों में रहते ही हैं। अब चाहे वो उनके ट्वीट्स हों या फिर कोई ऐसा किस्सा हो । बता दें कि सलमान ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर को पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि एक जमाने में रणबीर कपूर ने सलमान से उनकी उस वक्त की गर्लफ्रैंड कटरीना को छीन लिया था । हालांकि अब कटरीना से सलमान के अच्छे रिश्ते हैं । लेकिन रणबीर को सलमान अब भी पसंद नहीं करते हैं।