Blog single photo

हॉलीवुड स्टार रिहाना ने अपने ही पिता को कोर्ट में घसीटा, जानिए पूरा मामला

हॉलीवुड की दुनिया में अक्सर कुछ ना कुछ होता ही रहता है। अब हॉलीवुड सिंगर रिहाना को ही ले लीजिए। रिहाना अक्सर सुर्खियों में रहती है। अपने गानों से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली सिंगर रिहाना ने इस बार अपने पिता पर ही केस कर दिया है। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में रिहाना ने पिता रोनॉल्ड फेंटी के खिलाफ कोर्ट तक पहुंच चुकी है। मामला बिजनेस से जुड़ा हुआ है रिहाना ने पिता पर आरोप लगाया है कि वो उनके पिता उनकी कंपनी का नाम इस्तेमाल कर रहे है। हुआ ये है कि रिहाना का पूरा नाम रॉबीन रिहाना फेंटी है। तो फेंटी सरनेम पर उनके पिता कोई कंपनी चला रहे है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): हॉलीवुड की दुनिया में अक्सर कुछ ना कुछ होता ही रहता है। अब हॉलीवुड सिंगर रिहाना को ही ले लीजिए। रिहाना अक्सर सुर्खियों में रहती है। अपने गानों से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली सिंगर रिहाना ने इस बार अपने पिता पर ही केस कर दिया है। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में रिहाना ने पिता रोनॉल्ड फेंटी के खिलाफ कोर्ट तक पहुंच चुकी है। मामला बिजनेस से जुड़ा हुआ है रिहाना ने पिता पर आरोप लगाया है कि वो उनके पिता उनकी कंपनी का नाम इस्तेमाल कर रहे है। हुआ ये है कि रिहाना का पूरा नाम रॉबीन रिहाना फेंटी है। तो फेंटी सरनेम पर उनके पिता कोई कंपनी चला रहे है। 

इस पर ये पूरा बवाल हुआ है। रिहाना का आरोप है कि उनके पिता रॉनल्ड फेंटी ने अपने एंटरटेनमेंट बिजनेस को बढ़ाने के लिए रिहाना के ट्रेडमार्क 'फेंटी' का गलत इस्तेमाल किया है। बता दें कि रिहाना का भी एक ब्यूटी ब्रांड है जिसका नाम फेंटी है। रिहाना ने अपने कई प्रोजेक्ट्स में अपने सरनेम का इस्तेमाल किया है। इनमें से एक फेंटी ब्यूटी भी है, जो कि काफी मशहूर है। ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया है कि, उनके पिता रॉनाल्ड ने अपने ब्रांड फेंटी एंटरटेनमेंट के साथ रिहाना का नाम जोड़ा है, जिससे रिहाना के ब्यूटी ब्रांड फेंटी को नुकसान हुआ है। बता दें कि रिहाना के पिता रॉनाल्ड ने 2017 में इसी नाम से टैलेंट एजेंसी 'फेंटी एंटरटेनमेंट' शुरू किया है। 

इसीलिए रिहाना अब कोर्ट तक जा चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फेंटी एटरटेनमेंट ने इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। जब कि रिहाना ने कोर्ट से कहा है कि वो उनके पिता को अपने बिजनेस के लिए ‘फेंटी’ नाम के इस्तेमाल पर रोक लगाए। साथ ही नाम हटाने के लिए भी रिहाना ने कोर्ट से मांग की है। बताया गया है कि फेंटी नाम रिहाना के पास रजिस्टर्ड है। ऐसे में लीगली कोई और इसे इस्तेमाल नहीं कर सकता है। रिहाना के अनुसार उनके पिता के इस नाम को इस्तेमाल करने भर से ही उन्हें काफी नुकसान हो रहा है। फिलहाल एक बेटी का बाप पर केस करना सबको अजीब ही लग रहा है। देखते हैं कि आखिर इस मामले में होता क्या है।

NEXT STORY
Top