Redmi GO फोन भारत में लॉन्च, ये होगी कीमत

Image source google

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (19 मार्च) : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना पहला Android Go ब्रांड फोन लोगों के लिेए लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल डिवाइस है। मंगलवार को लॉन्च हुए इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें एचडी डिस्प्ले दी गई है।1 जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है, जिसमें 8 जीबी इंटरनल मेमोरी भी है।

नॉच डिस्प्ले और बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Redmi 7

वहीं, 16जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरियंट को लॉन्च नहीं किया गया है। बताते चलें कि इस फोन की बिक्री 22 मार्च से शुरू हो जाएगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) और 5 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने इसमें क्वाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप), 1 जीबी रैम, 8 जीबी इंटरनल मेमोरी और ग्राफिक्स के लिए Adreno 308 GPU दिया गया है।

ट्विटर लेकर आ रहा है 'ट्वीटस्नैप', जानें क्या होंगे फायदे

कैमरे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो 1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। यह फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग, एचडीआर फीचर  रिकॉर्डिंग और रियल टाइम फिल्टर्स इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जो  1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है।