शो में रणवीर से पूछा गया दीपिका के एक चुटकी सिंदूर की कीमत, ये जवाब मिला




दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह अब अपने काम पर लौट गए हैं। रणवीर इन दिनों फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटे हैं और जहां भी जा रहे हैं उनकी शादी पर सवाल किया जा रहा है।  रणवीर की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रणवीर सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे तो वहां भी दीपिका पर सवाल पूछ लिया गया। रणवीर से शो में अपारशक्ति खुराना ने पूछ लिया कि एक सवाल की कीमत तुम क्या जानो रणवीर बाबू। इसके बाद तो सुनील ग्रोवर ने इस सवाल को लपक लिया।




 सुनील ग्रोवर फराह खान से पूछने लगे कि अब तो बता दो 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत है क्या?' सुनील ग्रोवर का यह सवाल सुनकर रणवीर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद सुनील कहते हैं 'रमेश बाबू के हाथ में तो आईं नहीं दीपिका, वह आ गई हैं रणवीर के पास।' इसके बाद रणवीर और तेज हंसने लगते हैं। सुनील कहते हैं 'एक चुटकी सिंदूर के लिए 15 फंक्शन लगे हैं।' इसके बाद शो के दूसरे एंकर कहते हैं आपने इटली में शादी की। यह सुनकर रोहित कहते हैं 'अरे भाई.. इटली में की, मुंबई में की और बेंगलुरू में भी की। आपको बता दे कि एक चुटकी सिंदूर की कीमत वाला डॉयलॉ़ग दीपिका ने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम में बोला था। फिल्म का वो डॉयलॉग बहुत पॉपुलर हुआ था। अब जब उनकी शादी रणवीर सिंह से हो गई है तो रणवीर के सामने तरह - तरह के सवाल आ रहे हैं। 




रणवीर सिंह और दीपका हाल ही में ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में पहुंचे थे। वहां दीपिका रेड कलर की साड़ी में पहुंची थी और वो एक चुटकी सिंदूर लगाकर काफी खूबसूरत दिख रही थी। 




ईशा अंबानी के संगीत में न्यूली वेड दीपिका और रणवीर सिंह जमकर नाचे थे।