Blog single photo

घुटनों पर झुककर दीपिका से रणवीर ने लिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखिए वीडियो

रणवीर ने कल यहां फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड जीता है। रणवीर को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स में फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड मिला है। अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रणवीर ने फिल्म पद्मावत में सबका दिल जीता था

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (24 मार्च): हाल ही में मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था। इस अवॉर्ड शो की शाम में कई सितारों ने शिरकत की थी। इसके अलावा कई स्टार्स ने कल फिल्मफेयर अवॉर्ड को भी जीता है। कल का ये अवॉर्ड शो रणवीर सिंह के नाम भी रहा है। क्योंकि रणवीर ने भी कल इस शाम में अवॉर्ड जीता है। रणवीर ने कल यहां फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड जीता है। रणवीर को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स में फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड मिला है। अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रणवीर ने फिल्म पद्मावत में सबका दिल जीता था। इसी के लिए रणवीर को ये अवॉर्ड मिला है। 

खास बात ये रही है कि रणवीर को ये अवॉर्ड किसी और ने नहीं बल्कि उनकी लव ऑफ लाइफ यानि दीपिका पादुकोण ने दिया। वाइफ दीपिका ने जब अवॉर्ड दिया तो रणवीर ने सबके सामने अपना प्यार जाहिर कर दिया। रणवीर ने घुटनों पर झुककर दीपिका से अवॉर्ड लिया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

रणवीर-दीपिका का ये प्यार भरा मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं रणवीर के रेड कारपेट लुक की बात करें तो इस दौरान रणवीर हर बार की तरह डिफरेंट आउटफिट में ही नजर आए रणवीर ने इस दौरान गोल्डन कलर का प्रिंटेड ब्लेजर पहना हुआ था इसके साथ ही शेड्स और मूछों के साथ में रणवीर का लुक शानदार लग रहा था। 

वहीं रणबीर की फिल्मों की बात करें तो पिछले दिनों ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आए थे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर हाल ही में फिल्म गली ब्वॉय में नजर आए हैं।

फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट थी।   रणवीर की ये फिल्म भी हिट रही।  फिल्म को जोया अख्तर ने बनाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और अभी कमाई का सिलसिला जारी है। वहीं रणवीर जल्दी ही कपिल देव की बायोपिक 83 में नजर आने वाले है।

Pc- Internet 

Tags :

NEXT STORY
Top