जोरू के गुलाम बने रणवीर, कुछ इस तरह दीपिका का पल्लू ठीक करते आए नजर, देखिए वीडियो

 नई दिल्ली, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 नवंबर):  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिसेप्शन बेंगलुरू में आयोजित किया गया। इस ग्रांड रिसेप्शन में दोनों रॉयल अंदाज में नजर आए। दोनों ने सब्यासाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। रिसेप्शन के दौरान रणवीर और दीपिका स्टेज पर पहुंचे हैं। जहां इन दोनों ने ही मीडिया के सामने आकर पोज दिया और सभी से बातचीत की। इस बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दीपिका से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं रणवीर। 

दरअसल स्टेज पर दीपिका अपनी साड़ी का पल्लू ठीक कर रही थी। इसी दौरान रणवीर आए और उन्होंने दीपिका का पल्लुू ठीक किया। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि पल्लू ठीक करने के बाद रणवीर दीपिका को हाथों से ही एक फ्लाइंग किस भी दे देते हैं। 

वहां मौजूद लोग भी ये नजारा देख खुश हो जाते हैं। 

 एक तस्वीर में दिख रहा है कि रणवीर दीपिका से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

वो दीपिका को लगातार टकटकी लगाए देख रहे हैं। अब इसे प्यार नहीं तो और क्या कहा जाए। 

हाल ही में रिसेप्शन से पहले दीपिका रणवीर का लुक सामने आया है। इस लुक में ये दोनों ही रॉयल अंदाज में दिख रहे हैं। दीपिका गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और गले में बंद जड़ाऊ नैक्लेस पहने दीपिका दिख रही हैं।

 तो वहीं रणवीर भी ब्लैक-गोल्डन मैचिंग की रॉयल शेरवानी में दिखे।  दोनों ने रिसेप्शन में एक एक चीज को बारीकी से चेक किया। दोनों चाहते थे कि मेहमानों को कोई भी कमी ना हो। 

रिसेप्शन में पूरा साउथ इंडियन खाना सर्व किया गया। इसके लिए दीपिका की मां उज्जला पादुकोण वेन्यु पर जाकर टेस्टिंग भी की।  फंक्शन में दीपिका की फैंमिली इनके रिश्तेदार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए। साथ ही साउथ के कुछ फिल्म स्टार्स भी इस रिसेप्शन में शामिल हुए। 

आपको बता दें कि 28 नवंबर को दीपवीर बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन देंगे। वहीं 3 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन मुंबई में होगा।

PC- Instagram