Blog single photo

रणवीर-दीपिका ने लंदन में गोद लिया बेटा ! देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को चार महीने ही हुए हैं और वो दोनों मम्मी पापा भी बन गए हैं। रणवीर और दीपिका ने लंदन में एक बेटा गोद लिया है। रणवीर दीपिका और उनके गोद लिए बेटे का वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण लंदन के तुसॉड्स म्यूजियम में अपनी स्टैचू रिवील करने गई हैं। साथ में हस्बैंड रणवीर सिंह भी हैं। लंदन एयरपोर्ट पर इन दोनों की मुलाकात रणवीर सिंह से हो गई और फिर वरुण ने इन दोनों को अपना मम्मी पापा बना लिया।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 मार्च): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को चार महीने ही हुए हैं और वो दोनों मम्मी पापा भी बन गए हैं। रणवीर और दीपिका ने लंदन में एक बेटा गोद लिया है। रणवीर दीपिका और उनके गोद लिए बेटे का वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण लंदन के तुसॉड्स म्यूजियम में अपनी स्टैचू रिवील करने गई हैं। साथ में हस्बैंड रणवीर सिंह भी हैं। लंदन एयरपोर्ट पर इन दोनों की मुलाकात रणवीर सिंह से हो गई और फिर वरुण ने इन दोनों को अपना मम्मी पापा  बना लिया। 

रणवीर और दीपिका का एक नया वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में वरुण खुद को रणवीर दीपिका का बेटा बता रहे हैं और दीपिका एक मम्मी की तरह उनका ख्याल रख रही हैं।  वरुण कहते है कि 'मैं आज लंदन में अपने 'एडॉप्टेड पेरंट्स' के साथ हूं। ये दोनों मेरी सभी चीजों का बहुत ख्याल रखते है।' वरुण की ये मस्ती देख दीपिका पादुकोण कहती हैं, 'जी हां, हम उसका पूरी तरह से ध्यान रखते है, तुमने डिनर किया या नहीं, ठीक से सोएं हो ना, ब्रेकफास्ट किया की नहीं या ले जाऊ।

सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वरुण, दीपिका और रणवीर के फैंस वीडियो को मजे के साथ देख रहे हैं। रणवीर दीपिका फिलहाल लंदन में कुछ दिन रहेंगे तो वहीं वरुण धवन अपनी जल्द रिलीज होने वाली रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर-3डी' की अधूरी शूटिंग पूरी करने लंदन पहुंचे हैं। आपको बता दे कि वरुण और रणवीर बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों आने वाले दिनों में किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। आए दिन वरुण और रणवीर पार्टीज में साथ दिखते हैं। 

 फिल्म कलंक के टीजर रिलीज इवेंट के लिए हाल ही वरुण धवन लंदन से मुंबई आए थे। वरुण की कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top