संजू के बाद अब डाकू बनेंगे रणबीर, शुरू की फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग !

 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 नवंबर): बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर का करियर फिर से पटरी पर लौट आया है। बीते दिनों ही फिल्म संजू में काम करने के बाद रणबीर सबके फेवरेट बन गए हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म शमशेरा की शुटिंग भी 30 नवम्बर से हो गई है शुरु। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। बताया गया है कि फिल्म का फर्स्ट शेड्य़ुल मुम्बई में ही शूट किया जाएगा। 

फिल्म शमशेरा में रणबीर के साथ वाणी कपूर रोमांस करती हुई नजर आएंगी। वाणी यशराज कैंप की फिल्में शुद्ध देसी रोमांस और रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे में काम कर चुकी हैं। वहीं वाणी के अलावा इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं।फिल्म शमशेरा में संजय दत्त विलेन बने नज़र आएंगे । जिनका कैरेक्टर बेहद खुंखार होगा। आपको बता दें फिल्म शमशेरा सन 1800  की कहानी है। 

 जिसमें रणबीर एक डकैत बने हैं जो अपने ट्राइब की आजादी के लिए ब्रिटिशर्स से लड़ाई करते हैं।साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स की भरमार भी होगी। जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। रणबीर कपूर अब तक चॉकलेटी बॉय की इमेज से बंधे हुए थे लेकिन अब वो बिग स्क्रीन पर डाकू बने नजर आएंगे। रणबीर कपूर ने यशराज फिल्मस के साथ तीन फिल्मो की डील साइन की है ।

 

उसी डील की सेंकड फिल्म शमशेरा। पिछले दिनों रणबीर कपूर को महेश भट्ट के दफ्तर के बाहर देखा गया है। कहा जा रहा है कि रणबीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म आशिकी 3 में काम कर सकते हैं। फिलहाल जो भी हो अब देखते हैं कि इस फिल्म से रणबीर क्या कमाल दिखाते हैं। फिल्म की रिलीज डेट 31 जुलाई 2020 बताई जा रही है।