Blog single photo

आलिया को 26वें जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड से मिला ये तोहफा !

आलिया के इस बर्थ-डे को यादगार बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर ने काफी तैयारी कर रखी है। रणबीर और आलिया हो सकता है साल 2020 तक शादी भी कर ले। रणबीर के मम्मी पापा चाहते हैं कि वो समय रहते शादी कर ले।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 मार्च): आलिया भट्ट 15 मार्च को करन जौहर की स्टूडेन्ट आलिया भट्ट पूरे 26 साल की हो जाएंगी। आलिया के इस बर्थ-डे को यादगार बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर ने काफी तैयारी कर रखी है। खबर है कि रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक खास पार्टी देने जा रहे हैं। आलिया के बर्थडे पार्टी में उनके तमाम फ्रेंड्स आएंगे। खबर है कि आलिया की बर्थ-डे पार्टी में उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ मलहोत्रा भी शिरकत कर सकते हैं। सिड भी रणबीर की तरफ से होने जा रहे आलिया के इंटीमेश बैश के मेहमान बन सकते हैं। रणबीर आलिया को बेहद खास तोहफा भी दे सकते हैं। रणबीर और आलिया हो सकता है साल 2020 तक शादी भी कर ले। रणबीर के मम्मी पापा चाहते हैं कि वो समय रहते शादी कर ले।  

रणबीर और आलिया आए दिन साथ दिखते हैं। पिछले दिनों वैलेंटाइंस डे और उमंग शो में इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। हाल ही में दोनों को आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक साथ स्विट्ज़रलैंड जाते देखा गया था। स्विटजरलैंड में भी दोनों को एक साथ घूमते देखा गया। 

इस फंक्शन की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमे दोनों  एक-दूसरे के साथ नजर आए।

वहीं अब दोनों का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वीडियो  में आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर और आयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में करण जौहर कुछ ऐसी बात कह रहे हैं जिसे सुनकर न सिर्फ आलिया और रणबीर शरमा जाते हैं बल्कि सेलिब्रेशन में मौजूद गेस्ट भी काफी हंसते हैं। ऐसे हो सकता है कि आलिया अपना अगला बर्थडे मिसेज रणबीर कपूर मनाएं।

आलिया के दिल में रणबीर की बहुत इज्जत है और वो जल्द से जल्द कपूर खानदान की बहू बनना चाहती हैं। रणबीर के मम्मी पापा आलिया को बहू मान चुके हैं  वहीं आलिया के मम्मी पापा को रणबीर दामाद के तौर पर कुबूल हैं ।

Tags :

NEXT STORY
Top